VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Sunday 2nd of September 2018 | राजाभोज एयरपोर्ट से उजागर हुआ घोटाला

राजाभोज एयरपोर्ट से उजागर हुआ घोटाला, फर्जी पार्किंग में दो साल से चल रही ठगी


राजधानी भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर फर्जी से पार्किंग घोटाले का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इसमें करीब 20 करोड़ का घोटाला किया गया है. दो साल से फर्जी दस्तावेज के सहारे एयरपोर्ट पर पार्किंग का ठेका चलाया जा रहा था. हाल ही में आए एयरपोर्ट डायरेक्टर ने इस घोटाले का खुलासा किया है. उन्होंने गांधी नगर थाने में ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. शिकायती आवेदन एयरपोर्ट अथॉरिटी ने संतोष इंटरप्राइजेज के पार्किंग ठेके को निरस्त कर दिया है.

दरअसल, 2016 में एयपोर्ट की पार्किंग के संचालन का ठेका मुंबई की कंपनी संतोष इंटरप्राइजेस को मिला था. यह कंपनी लगातार दो साल तक पार्किंग का ठेका चलाती रही, लेकिन जब इस कंपनी ने अन्य शहरों में भी ठेका लिया तो जांच में पाया गया कि इसने फर्जी दस्तावेज जिसमें एफडी भी शामिल है वो फर्जी पाई गई. इसी तरह भोपाल एयरपोर्ट पर भी पार्किंग का ठेका चलाती रही है और जब मामला सामने आया तो एयरपोर्ट अथॉरिटी ने भी इसे गंभीरता से लिया. सूत्रों के मुताबिक इस घोटाले को अंजम देने में एयरपोर्ट के 5 अधिकारी भी शामिल हैं.


कमलनाथ के ओएसडी आरके मिगलानी के बेटे का निधन

बेगर फ्री सिटी बनेगा इंदौर, भिखारियों को डी जाएगी आजीविका


 VT PADTAL