VT Update
एकीकृत जिला शिक्षा सूचना प्रणाली कि अंतिम रिपोर्ट से खुलासा, केवल 7 प्रतिशत स्कूलों में है इंटरनेट की सुविधा, अंधेरे में जिले कि 532 स्कूलें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विजेता, सर्वाधिक वोट पाकर हासिल किया विजेता का टैग धान खरीदी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारी का स्वास्थ्य बिगड़ा, सांसद विधायक पहुंचे, रामबाग चौराहे में होगा चक्का जाम फर्जी कंपनी की शिकायत की पड़ताल के बाद EOW में दर्ज की प्राथमिकी फर्जी कंपनी को दिया दवा सप्लाई का ठेका और बिना सप्लाई लिया भुगतान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया संकेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जल्द होगी घोषणा मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से की मुलाकात
Sunday 2nd of September 2018 | एस्ट्रोसिटी एक्ट में सरकार का विरोध तेज

एस्ट्रोसिटी एक्ट में सरकार का विरोध तेज, सवर्णों ने केन्द्रीय मंत्री के आवास का किया घेराव


SC/ST निवारण अधिनियम के विरोध में अब सरकार के खिलाफ बढ़ता जा रहा है| चुनावी साल में अब यह मुद्दा राजनिक दलों के गले के फांस बनता जा रहा है|  सवर्ण समाज पार्टी और ओबीसी प्रतिनिधियों ने रविवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के ग्वालियर स्थित सरकारी बंगले का घेराव कर प्रदर्शन किया। हालांकि केंद्रीय मंत्री ग्वालियर में नहीं थे। लेकिन अपना विरोध जताने पहुंचे लोगों ने करीब आधा घंटा तक उनके बंगले का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री से इस्तीफा भी मांगा है। सपाक्स और ओबीसी वर्ग से जुड़े प्रतिनिधियों का कहना है कि सत्तारूढ़ भाजपा सुप्रीम कोर्ट के संशोधित एससी एसटी एक्ट का विरोध कर उसे पुराने स्वरूप में लाने का समर्थन कर रही है। जिसके कारण समाज के एक बड़े हिस्से का लगातार शोषण किया जा रहा है ।राजनीतिक दल अपने वोट बैंक की खातिर सुप्रीम कोर्ट के संशोधित प्रस्ताव को मानने को तैयार नहीं है। यदि उन्होंने सवर्ण समाज और ओबीसी वर्ग का इस मामले पर साथ नहीं दिया तो उन्हें इसके नतीजे चुनाव में भुगतना पड़ेंगे। केंद्रीय मंत्री के बंगले पर विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सुबह से ही पुलिस बल लगा रहा जो दोपहर बाद हट सका।


घोषणापत्र के वादे हमारे लिए धार्मिक वाक्य से कम नहीं : सिंधिया

       भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 का ओवरब्रिज गिरा, घायलों को हमी


 VT PADTAL