VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Monday 3rd of September 2018 | गृहमंत्री ने बढ़ाई शिवराज की सुरक्षा

शिवराज के काफिले में हुआ पथराव, गृहमंत्री ने बताया निंदनीय, सीएम की बढ़ाई सुरक्षा


सीधी । जिले के चुरहट क्षेत्र में मुख्यमंत्री शिवराज पर हुई पथराव की घटना के बाद राजनीति गर्मा गई है. सत्तापक्ष के द्वारा विपक्ष पर तेजी से हमले किए जा रहे है. घटना को गंभीरता से लेते हुए गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा बढ़ाने को कहा है, साथ ही आईजी को निर्देशित करते हुए 24 घंटे के अन्दर आरोपियों की गिरफ्तारी करने को कहा है. उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे जिस किसी का भी हाथ है उसे छोड़ा नही जाएगा, चाहे फिर वो बड़ा आदमी हो या छोटा. वही उन्होंने इस घटना पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आखिर चुरहट में ही क्यों पथराव हुआ है यह जांच का विषय है.

दरअसल, घटना के बाद गृहमंत्री ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा है कि सीधी में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस पार्टी द्वारा पथराव की घटना की मैं निंदा करता हूँ. ये हमला प्रदेश के उन गरीबों, किसानों और महिलाओं पर हमला है, जिन्होंने इस रथ यात्रा को समर्थन दिया है. मुख्यमंत्री की लोकप्रियता व उनके प्रति जनता के स्नेह व आशीर्वाद ने कांग्रेस को बौखलाहट व हताशा में डाल दिया है. इन कायराना हरकतों का प्रदेश की जनता जवाब देगी. सीधी जैसी दुर्भाग्यपूर्ण व शर्मनाक हरकतें शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा व जनता जनार्दन के आशीष को रोक नहीं पाएगी. मप्र की जनता हर पत्थर का जवाब देगी.

वही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इन हमलों के चलते मुख्यमंत्री जी की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी. घटना के जांच के आदेश दिए गए है, जल्द ही आरोपियों को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी. बता दे कि चुरहट कांग्रेस विधायक और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का विधानसभा क्षेत्र है. यह पहला मौका है जब जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान उन पर हमला किया गया है. मुख्यमंत्री समेत भाजपा के तमाम नेताओं ने इसके पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है. वही कांग्रेस ने इसे नकारते हुए कहा है कि यह सीएम के झूठे वादों का परिणाम है. जिससे जनता का आक्रोश फूट पड़ा है.


विन्ध्य क्षेत्र के कमलेश्वर पटेल बने मंत्री, कहा करूंगा जिम्मेदारियों का न

टार्च की बैटरी फटने से घायल हुए पिता- पुत्र, बेटे का हाथ धड़ से अलग


 VT PADTAL