VT Update
एकीकृत जिला शिक्षा सूचना प्रणाली कि अंतिम रिपोर्ट से खुलासा, केवल 7 प्रतिशत स्कूलों में है इंटरनेट की सुविधा, अंधेरे में जिले कि 532 स्कूलें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विजेता, सर्वाधिक वोट पाकर हासिल किया विजेता का टैग धान खरीदी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारी का स्वास्थ्य बिगड़ा, सांसद विधायक पहुंचे, रामबाग चौराहे में होगा चक्का जाम फर्जी कंपनी की शिकायत की पड़ताल के बाद EOW में दर्ज की प्राथमिकी फर्जी कंपनी को दिया दवा सप्लाई का ठेका और बिना सप्लाई लिया भुगतान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया संकेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जल्द होगी घोषणा मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से की मुलाकात
Sunday 16th of September 2018 | कल भोपाल में राहुल गाँधी का मेगा शो

कल भोपाल पहुचेंगे राहुल गांधी, लाखो लोगों के जुड़ने की है संभावना


 

भोपाल आ रहा हैं। ऐसे में प्रदेश कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता अपनी साख बचाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। राहुल गांधी के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस ने अपने सभी जिला अध्यक्षों को भीड़ जुटाने के लिए 5 हजार कार्यकर्ता लाने का लक्ष्य दिया है। कांग्रेस को उम्मीद है कि करीब 8 लाख कार्यकर्ता इस रोड शो में शामिल होंगे।

भोपाल में भाजपा का महाकुंभ 25 सितंबर को आयोजित हो रहा है। भाजपा भी दावा कर रही है की उसके सम्मेलन में लोखों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे। संख्या बल का प्रदर्शन कर कांग्रेस आगामी महाकुंभ में भाजपा पर दबाव बनाना चाहती है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने राहुल गांधी के भोपाल में रोड शो के लिए टारगेट तय कर दिया है। भोपाल में संभवता कांग्रेस का पहला ऐसा आयोजन होगा जिसमें लाखों लोगों की भीड़ जमा की जाएगी।

राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान भी हर जिले से लगातार संपर्क कर रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सुरेश पचौरी और दिग्विजय सिंह भी इसमें शामिल होंगे।

 

कांग्रेस ने अपने सभी जिला अध्यक्षों को 5 हजार लोगों को लाने का लक्ष्य दिया है। एक अनुमान के हिसाब से कांग्रेस ने अपने जिला अध्यक्षों को 2 से ढाई लाख लोगों को भोपाल लाने का जिम्मा सौंपा है। कांग्रेस में टिकट की दावेदारी करने वालों की संख्या भी बहुत बताई जा रही है। पार्टी इन दावेदारों का इस रोड शो में शक्ति प्रदर्शन देखना चाहती है। इसलिए सभी दावेदारों को 55 हजार लोगों को लाने का टारगेट दिया है। प्रदेश में करीब 3500 लोगों ने कांग्रेस से टिकट के लिए दावेदारी की है। इनमें से करीब 800 को गंभीर दावेदार माना जा रहा है। कांग्रेस का ऐसा अनुमान है कि यह 800 दावेदार यदि एक हजार लोग भी लेकर आए तो आठ लाख लोग भोपाल की सड़कों पर होंगे।

 


घोषणापत्र के वादे हमारे लिए धार्मिक वाक्य से कम नहीं : सिंधिया

       भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 का ओवरब्रिज गिरा, घायलों को हमी


 VT PADTAL