VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Tuesday 3rd of October 2017 | तीनों आतंकी ढेर।

UPDATE: कैंप में घुसा तीसरा आतंकी भी ढेर।


श्रीनगर। मंगलवार को BSF की 182 बटालियन कैंप में आतंकियो ने सुबह करीबन 4.30 बजे हमला कर दिया था । जिसमे एक जवान शहीद हो गया था। वहीं BSF ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसी वक्त 2 आतंकियों को ढेर कर दिया था। अभी मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक  BSF ने तीसरे आतंकी को भी मार गिराया है।  
फिलहार पूरे मामले को लेकर रक्षा विशेषज्ञ सवाल उठा रहे हैं कि आखिर इतने संवेदनशील इलाके में स्थित बीएसएफ कैंप के अंदर आतंकवादी घुसने में कैसे कामयाब हुए? आखिर चार स्तरों की सुरक्षा वाले इलाके को भेदते हुए आतंकी अंदर कैसे दाखिल हो गए? खुद गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने इस 'चूक' को स्वीकार किया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आतंकियों को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उधर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस हमले के मद्देनजर दिल्ली में एक हाई लेवल मीटिंग की।


धार में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना!

Realme 3 भारत में हुआ लॉन्च, Redmi Note 7 को दे सकता है टक्कर


 VT PADTAL