VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 3rd of October 2017 | तीनों आतंकी ढेर।

UPDATE: कैंप में घुसा तीसरा आतंकी भी ढेर।


श्रीनगर। मंगलवार को BSF की 182 बटालियन कैंप में आतंकियो ने सुबह करीबन 4.30 बजे हमला कर दिया था । जिसमे एक जवान शहीद हो गया था। वहीं BSF ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसी वक्त 2 आतंकियों को ढेर कर दिया था। अभी मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक  BSF ने तीसरे आतंकी को भी मार गिराया है।  
फिलहार पूरे मामले को लेकर रक्षा विशेषज्ञ सवाल उठा रहे हैं कि आखिर इतने संवेदनशील इलाके में स्थित बीएसएफ कैंप के अंदर आतंकवादी घुसने में कैसे कामयाब हुए? आखिर चार स्तरों की सुरक्षा वाले इलाके को भेदते हुए आतंकी अंदर कैसे दाखिल हो गए? खुद गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने इस 'चूक' को स्वीकार किया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आतंकियों को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उधर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस हमले के मद्देनजर दिल्ली में एक हाई लेवल मीटिंग की।


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL