VT Update
एकीकृत जिला शिक्षा सूचना प्रणाली कि अंतिम रिपोर्ट से खुलासा, केवल 7 प्रतिशत स्कूलों में है इंटरनेट की सुविधा, अंधेरे में जिले कि 532 स्कूलें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विजेता, सर्वाधिक वोट पाकर हासिल किया विजेता का टैग धान खरीदी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारी का स्वास्थ्य बिगड़ा, सांसद विधायक पहुंचे, रामबाग चौराहे में होगा चक्का जाम फर्जी कंपनी की शिकायत की पड़ताल के बाद EOW में दर्ज की प्राथमिकी फर्जी कंपनी को दिया दवा सप्लाई का ठेका और बिना सप्लाई लिया भुगतान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया संकेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जल्द होगी घोषणा मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से की मुलाकात
Tuesday 18th of September 2018 | शिवराज सिंह चौहान के काफिले में फिर हुआ पथराव

शिवराज सिंह चौहान के काफिले में फिर हुआ पथराव, 3 पुलिस वाहनों के कांच टूटे


 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में एक बार‍ फिर बाधा डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि इस बार पथराव में चौहान के वाहन के कांच तो नहीं फूटे लेकिन भीड़ ने उनके पीछे चल रहे पुलिस वाहन को अपना निशाना बनाया और पुलिस वाहन के कांच फोड़ दिए गए। पथराव में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

 

असल में मुख्यमंत्री की 'जन आशीर्वाद यात्रा' सोमवार को महिदपुर पहुंची लेकिन उसके पहुंचने से पहले ही स्थानीय विधायक बहादुर सिंह चौहान का जमकर विरोध होने लगा। स्थानीय लोगों ने विधायक के विरोध में पोस्टर-बैनर लगाए थे।

महिदपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कल्लूखेड़ी के समीप मुख्यमंत्री के काफिले के साथ विधायक बहादुर सिंह भी थे। हालांकि विरोध कर रहे लोगों के निशाने पर विधायक थे। जब विधायक की गाड़ी काफिले के साथ आगे निकल गई तो लोगों का गुस्सा साथ चल रहे पुलिस वाहन पर फूट पड़ा। अज्ञात हमलावरों ने पुलिस वाहन के कांच फोड़ दिए पथराव के कारण 2 पुलिसकर्मियों को चोटें आईं। हालांकि इस हमले के बाबत कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

 

ज्ञात हो कि इसी माह 3 सितंबर को शिवराज की 'जन आशीर्वाद यात्रा' चुरहट पहुंची थी, तब उनके वाहन पर हमला किया गया था जिसकी वजह से कांच फूट गए थे। तब भाजपा ने इस हमले के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को दोषी माना था।

 

 

 


घोषणापत्र के वादे हमारे लिए धार्मिक वाक्य से कम नहीं : सिंधिया

       भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 का ओवरब्रिज गिरा, घायलों को हमी


 VT PADTAL