VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Tuesday 18th of September 2018 | कमलनाथ ने कहा शिवराज को जनता ने नकारा

बीजेपी के द्वारा किए जा रहे महाकुम्भ को कमलनाथ ने बताया सरकारी महाकुम्भ


 

भोपाल। मध्यप्रदेश में 25 सितंबर से शुरू होने वाले महाकुंभ पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी और सरकारी कर्मचारियों पर निशाना साधा है। महाकुंभ को कमलनाथ ने सरकारी महाकुंभ करारा दिया है। कमलनाथ ने बयान दिया है कि बीजेपी का पता चल गया है कि जनता उसे नकार चुकी है, अब केवल उसे सरकारी कर्मचारियों पर भरोसा है। इसलिए शासकीय कर्मचारी दबाव में आकर उनकी मदद कर रहे हैं।

कमलनाथ ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करने की बात कही है। कमलनाथ ने आरोप लगाया है कि राज्य में महिला अपराधों लगातार बढ़ रहे हैं, बच्चियां सुरक्षित नहीं है। पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ गए हैं। महंगाई आसमान छू रहा है। लेकिन अधिकारी इनकी यात्राओं को सफल बनाने में लगे हैं।

पीसीसी अध्यक्ष ने शेल्टर होम में मूक बधिर छात्राओं से रेप की घटना का जिक्र करते हुए कहा है कि बीजेपी की सोच में खोट है। वहीं एससी-एसटी एक्ट पर कमलनाथ ने कहा कि सबके साथ न्याय हो यह हमारा प्रयास है। हमारा लक्ष्य वोट का बंटवारा या विभाजन न हो बस जनता का हित हो। वहीं कमलनाथ ने राहुल गांधी के भोपाल दौरे के बारे में बताया राहुल की यात्रा एक बजे भोपाल से शुरू होगी। तीन घन्टे के सफर के बाद राहुल मैदान में पहुंचेगे। राहुल गांधी की पदाधिकारियो के साथ चर्चा पर भी विचार किया जा रहा है।

 

 


कमलनाथ के ओएसडी आरके मिगलानी के बेटे का निधन

बेगर फ्री सिटी बनेगा इंदौर, भिखारियों को डी जाएगी आजीविका


 VT PADTAL