VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Tuesday 18th of September 2018 | प्रदेशमें मिला स्वाइन फ्लू का मरीज, अलर्ट

जबलपुर में मिला स्वाइन फ्लू का मरीज, स्वास्थ्य महकमा हुआ अलर्ट


 

प्रदेश के जबलपुर स्थिति नेताजी सुभाषचंद्र बोसे मेडिकल कॉलेज में स्वाइन फ्लू का मरीज मिलने से संक्रामक बीमारी बढ़ने का खतरा बढ़ गया है जिसके बाद से अस्पताल प्रशसन इन मामलो को गंभीरता से ले रही है| एच 1 एन 1 यानि स्वाइन फ्लू की दस्तक से स्वास्थ्य महकमा एक बार फिर अलर्ट हो गया है। जबलपुर स्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल काॅलेज अस्पताल मे भर्ती सतना जिले की 30 वर्षीय महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव  आने के बाद इस संक्रामक बिमारी के फैलने का खतरा मंडराने लगा है।

जबलपुर के शासकीय अस्पताल मे भर्ती मरीज़ो मे से 30 केस संदिग्ध पाए गए है जिनकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। सतना जिले की महिला को स्वाइन फ्लू पाजिटिव पाए जाने का ये अब तक इस सीज़न का पहला मामला माना जा रहा है। पीड़ित महिला समेत अन्य मरीज़ो का इलाज अलग वार्ड मे चिकित्सको की देखरेख मे जारी हैं। संभाग का सबसे बड़ा अस्पताल होने की वजह से जबलपुर समेत आसपास के जिलो मे स्वाइन फ्लू संदिग्ध मरीज़ो का इलाज मेडीकल अस्पताल मे ही किया जा रहा है। अभी तो शुरूआत है लेकिन ठंड आने पर इसका खतरा और अधिक बढ़ सकता है।

 


एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने खाया जहर, तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

छह अंगुलियों के साथ पैदा हुई बेटी, अशुभ होने के चक्कर में मां ने काट दी अंगुलि


 VT PADTAL