VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 18th of September 2018 | प्रदेशमें मिला स्वाइन फ्लू का मरीज, अलर्ट

जबलपुर में मिला स्वाइन फ्लू का मरीज, स्वास्थ्य महकमा हुआ अलर्ट


 

प्रदेश के जबलपुर स्थिति नेताजी सुभाषचंद्र बोसे मेडिकल कॉलेज में स्वाइन फ्लू का मरीज मिलने से संक्रामक बीमारी बढ़ने का खतरा बढ़ गया है जिसके बाद से अस्पताल प्रशसन इन मामलो को गंभीरता से ले रही है| एच 1 एन 1 यानि स्वाइन फ्लू की दस्तक से स्वास्थ्य महकमा एक बार फिर अलर्ट हो गया है। जबलपुर स्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल काॅलेज अस्पताल मे भर्ती सतना जिले की 30 वर्षीय महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव  आने के बाद इस संक्रामक बिमारी के फैलने का खतरा मंडराने लगा है।

जबलपुर के शासकीय अस्पताल मे भर्ती मरीज़ो मे से 30 केस संदिग्ध पाए गए है जिनकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। सतना जिले की महिला को स्वाइन फ्लू पाजिटिव पाए जाने का ये अब तक इस सीज़न का पहला मामला माना जा रहा है। पीड़ित महिला समेत अन्य मरीज़ो का इलाज अलग वार्ड मे चिकित्सको की देखरेख मे जारी हैं। संभाग का सबसे बड़ा अस्पताल होने की वजह से जबलपुर समेत आसपास के जिलो मे स्वाइन फ्लू संदिग्ध मरीज़ो का इलाज मेडीकल अस्पताल मे ही किया जा रहा है। अभी तो शुरूआत है लेकिन ठंड आने पर इसका खतरा और अधिक बढ़ सकता है।

 


​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज

सुप्रीम कोर्ट ने दरिंदे की फांसी की सजा उम्र कैद में की तब्दील, पीड़िता के परि


 VT PADTAL