VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 18th of September 2018 | प्रदेशमें मिला स्वाइन फ्लू का मरीज, अलर्ट

जबलपुर में मिला स्वाइन फ्लू का मरीज, स्वास्थ्य महकमा हुआ अलर्ट


 

प्रदेश के जबलपुर स्थिति नेताजी सुभाषचंद्र बोसे मेडिकल कॉलेज में स्वाइन फ्लू का मरीज मिलने से संक्रामक बीमारी बढ़ने का खतरा बढ़ गया है जिसके बाद से अस्पताल प्रशसन इन मामलो को गंभीरता से ले रही है| एच 1 एन 1 यानि स्वाइन फ्लू की दस्तक से स्वास्थ्य महकमा एक बार फिर अलर्ट हो गया है। जबलपुर स्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल काॅलेज अस्पताल मे भर्ती सतना जिले की 30 वर्षीय महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव  आने के बाद इस संक्रामक बिमारी के फैलने का खतरा मंडराने लगा है।

जबलपुर के शासकीय अस्पताल मे भर्ती मरीज़ो मे से 30 केस संदिग्ध पाए गए है जिनकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। सतना जिले की महिला को स्वाइन फ्लू पाजिटिव पाए जाने का ये अब तक इस सीज़न का पहला मामला माना जा रहा है। पीड़ित महिला समेत अन्य मरीज़ो का इलाज अलग वार्ड मे चिकित्सको की देखरेख मे जारी हैं। संभाग का सबसे बड़ा अस्पताल होने की वजह से जबलपुर समेत आसपास के जिलो मे स्वाइन फ्लू संदिग्ध मरीज़ो का इलाज मेडीकल अस्पताल मे ही किया जा रहा है। अभी तो शुरूआत है लेकिन ठंड आने पर इसका खतरा और अधिक बढ़ सकता है।

 


कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म


 VT PADTAL