VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Thursday 20th of September 2018 | क्राइम ब्रांच फोर्स को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

चोर पकड़ने गई क्राइम ब्रांच फोर्स को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पुलिस के आने पर छूटे


मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के ग्राम खालसा में एक संदेही चोर को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और उन्हें बंधक बना लिया तथा जब बाद में थाने से फ़ोर्स पहुंचा तब वो मुक्त हुए.

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच के ASI सत्यवीर अपने साथियों भगवती, रोहित और राहुल के साथ खालसा गाँव में एक संदेही चोर को पकड़ने गए थे. इन्होने इसकी सुचना पुरानी छावनी थाना पुलिस को भी नहीं दी. जैसे ही टीम ने युवक के घर पर दबिश दी और युवक को पकड़ा तो परिजनों ने हंगामा कर दिया. युवक का कहना था कि चोरी से मेरा कोई सम्बन्ध नहीं है पुलिस जबरन ले जा रही है. शोर सुनकर पडोसी भी आ गए और जब क्राइम ब्रांच युवक को जबरन ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने उसपर हमला कर दिया और मारपीट कर बंधक बना लिया. बाद में किसी तरह इन लोगों ने कंट्रोल रूम कॉल कर थाने से फ़ोर्स बुलाया जिसके बाद फ़ोर्स के पहुँचते ही ग्रामीण भाग गए.

हालाँकि इस घटना की चश्मदीदों ने तो पुष्टि की है लेकिन पुलिस अधिकारी ऐसी किसी भी घटना की पुष्टि नहीं कर रहे. अधिकारियों का कहना है कि संदेही को पकड़ने टीम गई थी उसके साथ हल्का विरोध हुआ है. बंधक बनाने जैसी कोई बात नहीं है.


बेगर फ्री सिटी बनेगा इंदौर, भिखारियों को डी जाएगी आजीविका

कैबिनेट के फैसलों पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने सरकार को घेरा


 VT PADTAL