VT Update
इनामी डकैत बबुली कोल व लवलेस कोल के खात्मे के बाद साथियों में गैंग का सरदार बनने की लगी होड़, गैंग के अन्य साथी सदस्यों की तलाश में जुटी है पुलिस, डकैतों की तलाशी में आगे आई यूपी पुलिस। 94 वें जयंती पर याद किए गए विंध्य के सफेद शेर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी, कृष्णा राजकपूर अॅाडिटोरियम में आयोजित किया गया विचारगोष्ठी कार्यक्रम। संत समागम में सीएम कमलनाथ का ऐलान, संतों की कुटिया, आश्रम, मंदिर और गौ शाला को पट्टा देने पर किया जाएगा विचार, बोले- धर्म के नाम पर हुए घोटालों की होगी जांच। मध्यप्रदेश में बाढ़ की त्रासदी से 50 हजार से अधिक लोग प्रभावित, अभी भी राहत शिविरों में रहने का मजबूर, सीएम नाथ बोले- बीजेपी राजनीति करना छोड़, केंद्र से मदद दिलाने में करे सहयोग। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला।
Friday 21st of September 2018 | एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बाद आया सिंधिया का बयान

सवर्णों को साधने में जुटे राजनैतिक दल, शिवराज के बाद आया सिंधिया का बयान


 

मध्यप्रदेश में तेज होते सवर्ण आंदोलन के बाद से अब नेताओं के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पहले एससी एसटी एक्ट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही डैमेज कंट्रोल करना शुरू कर दिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि एससी एसटी एक्ट मामले में बिना जांच के गिरफ्तारी नहीं होगी। अब कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सपाक्स के लोगों से मुलाकात कर कहा है कि इस कानून के अन्तर्गत प्रदेश के किसी भी व्यक्ति पर गलत कार्यवाही नहीं होंने देंगे।

सिंधिया ने सपाक्स कार्यकर्ताओं को यह आश्वासन देते हुए कहा कि केवल शिवपुरी नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में इस एक्ट के अंतर्गत किसी पर भी गलत कार्यवाही नहीं होने दी जाएगी। संसद में इस एक्ट के संशोधन का विरोध नहीं करने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संसद में हम लोगों को बोलने नहीं दिया जाता तथा अपने मनमाने ढंग से एक्ट पास हो जाते हैं।

इससे पहले सिंधिया ग्वालियर से शिवपुरी पहुंचे, तब सपाक्स के विरोध को देखते हुए वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। तथा कांग्रेसी भी पुलिस की भूमिका में नजर आए। वह सिंधिया की गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर उनके निवास स्थान मुंबई कोठी तक लेकर गए, जहां पर पहले से उपस्थित सपाक्स नेताओं ने उनकी गाड़ी का घेराव किया नारेबाजी की, फिर सिंधिया से चर्चा की।

 


मंत्री मरकाम का बेतुका बयान, मेरी दुकान बढ़िया चले इसका मैं प्रयास कर रहा हूं

जम्मू-कश्मीर में हालात हुए सामान्य, सभी 10 जिलों में शुरू हुई नेट सेवाएं, प्र


 VT PADTAL