VT Update
एकीकृत जिला शिक्षा सूचना प्रणाली कि अंतिम रिपोर्ट से खुलासा, केवल 7 प्रतिशत स्कूलों में है इंटरनेट की सुविधा, अंधेरे में जिले कि 532 स्कूलें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विजेता, सर्वाधिक वोट पाकर हासिल किया विजेता का टैग धान खरीदी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारी का स्वास्थ्य बिगड़ा, सांसद विधायक पहुंचे, रामबाग चौराहे में होगा चक्का जाम फर्जी कंपनी की शिकायत की पड़ताल के बाद EOW में दर्ज की प्राथमिकी फर्जी कंपनी को दिया दवा सप्लाई का ठेका और बिना सप्लाई लिया भुगतान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया संकेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जल्द होगी घोषणा मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से की मुलाकात
Friday 21st of September 2018 | एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बाद आया सिंधिया का बयान

सवर्णों को साधने में जुटे राजनैतिक दल, शिवराज के बाद आया सिंधिया का बयान


 

मध्यप्रदेश में तेज होते सवर्ण आंदोलन के बाद से अब नेताओं के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पहले एससी एसटी एक्ट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही डैमेज कंट्रोल करना शुरू कर दिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि एससी एसटी एक्ट मामले में बिना जांच के गिरफ्तारी नहीं होगी। अब कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सपाक्स के लोगों से मुलाकात कर कहा है कि इस कानून के अन्तर्गत प्रदेश के किसी भी व्यक्ति पर गलत कार्यवाही नहीं होंने देंगे।

सिंधिया ने सपाक्स कार्यकर्ताओं को यह आश्वासन देते हुए कहा कि केवल शिवपुरी नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में इस एक्ट के अंतर्गत किसी पर भी गलत कार्यवाही नहीं होने दी जाएगी। संसद में इस एक्ट के संशोधन का विरोध नहीं करने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संसद में हम लोगों को बोलने नहीं दिया जाता तथा अपने मनमाने ढंग से एक्ट पास हो जाते हैं।

इससे पहले सिंधिया ग्वालियर से शिवपुरी पहुंचे, तब सपाक्स के विरोध को देखते हुए वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। तथा कांग्रेसी भी पुलिस की भूमिका में नजर आए। वह सिंधिया की गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर उनके निवास स्थान मुंबई कोठी तक लेकर गए, जहां पर पहले से उपस्थित सपाक्स नेताओं ने उनकी गाड़ी का घेराव किया नारेबाजी की, फिर सिंधिया से चर्चा की।

 


शिवाजी की प्रतिमा हटाये जानें के विरोध में शिवराज सौंसर में करेंगे पैदल मार

खजुराहो सांसद वीडी शर्मा बने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष


 VT PADTAL