VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 3rd of October 2017 | Big boss 11

Big boss 11: हंगामे और जन्मदिन के जश्न के साथ हुई शो की शुरुआत ।


नई दिल्ली। बिस बॉस सीजन 11 का पहला दिन काफी बवालों से भरा रहा। सलमान खान के साथ स्टेज पर शुरू हुई शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता की लड़ाई का असर घर के अंदर भी पड़ा, यहां भी दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई दिए। वैसे, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान पहले एपिसोड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। उन्होंने अपने कमेंट्स और अश्लील जोक से घरवालों का खूब अटेंशन बटोरा। 
टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान घर के अंदर कैद हुई हैं। लॉन्चिंग एपिसोड में हिना ने बताया था कि उन्हें बचपन से रानी की तरह पाला गया था, लेकिन घर के अंदर उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला। सोमवार रात वो टीवी पर झाड़ू लगाती दिखाई दीं, ऐसे में जुबैर खान उन्हें बाई कहने से पीछे नहीं हटे। जुबैर की बात सुन पहले तो हिना झिल्लाई फिर शांत हो गई। वहीं देर रात तक बैडरूम के अंदर जुबैर अपने स्ट्रगल की कहानी हिना खान को सुनाते नजर आए। एपिसोड में हिना खान और बेनफ्शा सूनावाला के जन्मदिन का जश्न भी मनाया गया। 
जुबैर सीजन के पहले ही एपिसोड में एक एडल्ट जोक मारते है। जिसे सुन घरवालों के कान खड़े हो जाते हैं। खासकर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को उनका यह अश्लील अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।  सपना कहती है, कि वे अपनी जुबान पर थोड़ा काबू रखें और औरतों के साथ ठीक ढंग से पेश आएं। यह बात फिर विवाद में बदलती है और जुबैर और पुनीश शर्मा की तू-तू मैं-मैं हो जाती है। 


नहीं चल पाया आमिर और अमिताभ स्टारर फिल्म “ ठ्ग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान” का जादू

2.0 के ट्रेलर में दिखा अक्षय का खतरनाक लुक ,रजनीकांत दिखे कूल लुक में


 VT PADTAL