VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
Big boss 11

Big boss 11: हंगामे और जन्मदिन के जश्न के साथ हुई शो की शुरुआत ।


नई दिल्ली। बिस बॉस सीजन 11 का पहला दिन काफी बवालों से भरा रहा। सलमान खान के साथ स्टेज पर शुरू हुई शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता की लड़ाई का असर घर के अंदर भी पड़ा, यहां भी दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई दिए। वैसे, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान पहले एपिसोड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। उन्होंने अपने कमेंट्स और अश्लील जोक से घरवालों का खूब अटेंशन बटोरा। 
टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान घर के अंदर कैद हुई हैं। लॉन्चिंग एपिसोड में हिना ने बताया था कि उन्हें बचपन से रानी की तरह पाला गया था, लेकिन घर के अंदर उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला। सोमवार रात वो टीवी पर झाड़ू लगाती दिखाई दीं, ऐसे में जुबैर खान उन्हें बाई कहने से पीछे नहीं हटे। जुबैर की बात सुन पहले तो हिना झिल्लाई फिर शांत हो गई। वहीं देर रात तक बैडरूम के अंदर जुबैर अपने स्ट्रगल की कहानी हिना खान को सुनाते नजर आए। एपिसोड में हिना खान और बेनफ्शा सूनावाला के जन्मदिन का जश्न भी मनाया गया। 
जुबैर सीजन के पहले ही एपिसोड में एक एडल्ट जोक मारते है। जिसे सुन घरवालों के कान खड़े हो जाते हैं। खासकर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को उनका यह अश्लील अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।  सपना कहती है, कि वे अपनी जुबान पर थोड़ा काबू रखें और औरतों के साथ ठीक ढंग से पेश आएं। यह बात फिर विवाद में बदलती है और जुबैर और पुनीश शर्मा की तू-तू मैं-मैं हो जाती है। 


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL