VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 3rd of October 2017 | Big boss 11

Big boss 11: हंगामे और जन्मदिन के जश्न के साथ हुई शो की शुरुआत ।


नई दिल्ली। बिस बॉस सीजन 11 का पहला दिन काफी बवालों से भरा रहा। सलमान खान के साथ स्टेज पर शुरू हुई शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता की लड़ाई का असर घर के अंदर भी पड़ा, यहां भी दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई दिए। वैसे, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान पहले एपिसोड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। उन्होंने अपने कमेंट्स और अश्लील जोक से घरवालों का खूब अटेंशन बटोरा। 
टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान घर के अंदर कैद हुई हैं। लॉन्चिंग एपिसोड में हिना ने बताया था कि उन्हें बचपन से रानी की तरह पाला गया था, लेकिन घर के अंदर उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला। सोमवार रात वो टीवी पर झाड़ू लगाती दिखाई दीं, ऐसे में जुबैर खान उन्हें बाई कहने से पीछे नहीं हटे। जुबैर की बात सुन पहले तो हिना झिल्लाई फिर शांत हो गई। वहीं देर रात तक बैडरूम के अंदर जुबैर अपने स्ट्रगल की कहानी हिना खान को सुनाते नजर आए। एपिसोड में हिना खान और बेनफ्शा सूनावाला के जन्मदिन का जश्न भी मनाया गया। 
जुबैर सीजन के पहले ही एपिसोड में एक एडल्ट जोक मारते है। जिसे सुन घरवालों के कान खड़े हो जाते हैं। खासकर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को उनका यह अश्लील अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।  सपना कहती है, कि वे अपनी जुबान पर थोड़ा काबू रखें और औरतों के साथ ठीक ढंग से पेश आएं। यह बात फिर विवाद में बदलती है और जुबैर और पुनीश शर्मा की तू-तू मैं-मैं हो जाती है। 


खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान

फिल्म नोटबुक के नए गाने को सलमान खान ने दी आवाज़, दर्शको द्वारा किया जा रहा पसं


 VT PADTAL