VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
Big boss 11

Big boss 11: हंगामे और जन्मदिन के जश्न के साथ हुई शो की शुरुआत ।


नई दिल्ली। बिस बॉस सीजन 11 का पहला दिन काफी बवालों से भरा रहा। सलमान खान के साथ स्टेज पर शुरू हुई शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता की लड़ाई का असर घर के अंदर भी पड़ा, यहां भी दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई दिए। वैसे, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान पहले एपिसोड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। उन्होंने अपने कमेंट्स और अश्लील जोक से घरवालों का खूब अटेंशन बटोरा। 
टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान घर के अंदर कैद हुई हैं। लॉन्चिंग एपिसोड में हिना ने बताया था कि उन्हें बचपन से रानी की तरह पाला गया था, लेकिन घर के अंदर उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला। सोमवार रात वो टीवी पर झाड़ू लगाती दिखाई दीं, ऐसे में जुबैर खान उन्हें बाई कहने से पीछे नहीं हटे। जुबैर की बात सुन पहले तो हिना झिल्लाई फिर शांत हो गई। वहीं देर रात तक बैडरूम के अंदर जुबैर अपने स्ट्रगल की कहानी हिना खान को सुनाते नजर आए। एपिसोड में हिना खान और बेनफ्शा सूनावाला के जन्मदिन का जश्न भी मनाया गया। 
जुबैर सीजन के पहले ही एपिसोड में एक एडल्ट जोक मारते है। जिसे सुन घरवालों के कान खड़े हो जाते हैं। खासकर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को उनका यह अश्लील अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।  सपना कहती है, कि वे अपनी जुबान पर थोड़ा काबू रखें और औरतों के साथ ठीक ढंग से पेश आएं। यह बात फिर विवाद में बदलती है और जुबैर और पुनीश शर्मा की तू-तू मैं-मैं हो जाती है। 


पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान

जी हाँ !अगर सोशल मीडिया में लड़ाई हुई तो हम पकिस्तान से हार जायेंगे ...?


 VT PADTAL