VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 2nd of October 2018 | मणिकर्णिका में दिखा कंगना का जलवा

'मणिकर्णिका' का टीजर आज हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही कंगना


कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म 'मणिकर्णिका' का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के टीजर में कंगना की दमदार एक्टिंग और महानायक अमिताभ बच्चन की जोरदार आवाज का जबरदस्त संगम नजर आ रहा है. फिल्म के टीजर की शुरुआत होती है भारतवर्ष की महान सभ्यता के गुणगान से और खत्म होता है झांसी वाली रानी की मर्दानी लड़ाई पर.

कंगना रनौत टीजर में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रही हैं. कुल 2 मिनट के टीजर में झांसी की रानी मणिकर्णिका के जीवन के कई पहलुओं को दिखाया है. जहां एक तरफ वो झांसी की महारानी के अवतार में शान-ओ-शौकत का लुत्फ उठाती दिख रही हैं तो दूसरी ओर अपनी जमीन पर गुलामी के दाग को अपने खून से धोने की जद्दोदहद करती दिख रही हैं.

एक तरफ वो मां बनकर अपने बच्चे को बचाने की कोशिश कर रही हैं तो दूसरी ओर वो अपनी धरती मां की आजादी की रक्षा के लिए हर बलिदान देती हुई नजर आ रही हैं.

झांसी की रानी की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशन को लेकर काफी वक्त से विवाद था लेकिन फिल्म के निर्देशक के नाम में कंगना का नाम नहीं जोड़ा गया है. इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा ने किया है. फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके अलावा सुरेश ओबोरॉय , डेनी, अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.


'मणिकर्णिका' का टीजर आज हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही कंगना

'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'


 VT PADTAL