VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 2nd of October 2018 | मणिकर्णिका में दिखा कंगना का जलवा

'मणिकर्णिका' का टीजर आज हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही कंगना


कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म 'मणिकर्णिका' का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के टीजर में कंगना की दमदार एक्टिंग और महानायक अमिताभ बच्चन की जोरदार आवाज का जबरदस्त संगम नजर आ रहा है. फिल्म के टीजर की शुरुआत होती है भारतवर्ष की महान सभ्यता के गुणगान से और खत्म होता है झांसी वाली रानी की मर्दानी लड़ाई पर.

कंगना रनौत टीजर में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रही हैं. कुल 2 मिनट के टीजर में झांसी की रानी मणिकर्णिका के जीवन के कई पहलुओं को दिखाया है. जहां एक तरफ वो झांसी की महारानी के अवतार में शान-ओ-शौकत का लुत्फ उठाती दिख रही हैं तो दूसरी ओर अपनी जमीन पर गुलामी के दाग को अपने खून से धोने की जद्दोदहद करती दिख रही हैं.

एक तरफ वो मां बनकर अपने बच्चे को बचाने की कोशिश कर रही हैं तो दूसरी ओर वो अपनी धरती मां की आजादी की रक्षा के लिए हर बलिदान देती हुई नजर आ रही हैं.

झांसी की रानी की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशन को लेकर काफी वक्त से विवाद था लेकिन फिल्म के निर्देशक के नाम में कंगना का नाम नहीं जोड़ा गया है. इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा ने किया है. फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके अलावा सुरेश ओबोरॉय , डेनी, अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.


Film Review: दर्शको को भा रही अक्षय स्टारर फिल्म केसरी, जानिए कितनी है कमाई

खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान


 VT PADTAL