VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
पुलिस की गिरफ्त में हनीप्रीत

बलात्कारी बाबा की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत गिरफ्तार ।


नई दिल्ली। बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को 38 दिन बाद आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने हनीप्रीत के साथ सुखदीप कौर नाम की एक महिला को भी हिरासत में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताविक हनीप्रीत तीन दिनों तक सुखदीप कौर के भटिंडा स्थित घर में रुकी थी। बता दें कि हनीप्रीत गिरफ्तारी से 2-3 दिन पहले चंडीगढ़ के आसपास रुकी थी। पंचकूला में 25 अगस्त को हुए दंगों के बाद पुलिस ने दंगाइयों को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया था, उसी वक्त ये बात सामने आई थी की दंगा फैलाने में हनीप्रीत का भी हांथ है। दंगे के बारे में हनीप्रीत पहले से जानती थी। पुलिस ने जब दंगा फैलाने वालों के गिरफ्तार किया तो उसमे से सुरेंद्र चमकौर,दान सिंह, गोविंद आदि ने पुलिस को हनीप्रीत का नाम बताया था। आप को बता दें कि दंगा भड़काने वालों की लिस्ट में आरोपी आदित्य इंसा और पवन भी शामिल जिनको पुलिस अभीतक पकड़ नहीं पाई है। पुलिस  इन दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। 
 

रात 3 बजे तक चली पूछताछ:
हनीप्रीत को लंबे समय से दूंड रही पुलिस को जब कामयाबी मिली तो पुलिस ने सीधे हनीप्रीत को गिरफ्तार कर अपनी पूछताछ चालू कर दी । कई ऐसे सवाल थे जिसका जवाब सिर्फ हनीप्रीत ही दे सकती थी। जिसके बाद थाने में हनीप्रीत से देर रात तक पूछताछ का सिलसिला चला। सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत ने खुद ही अपनी गरफ्तारी का रास्ता बनाया था।
वहीं पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी के चलते दो महिला सब-इंस्पेक्टर, एसआईटी इंचार्ज मुकेश मल्होत्रा, चंडीमंदिर थाना प्रभारी को हनीप्रीत पर निगरानी रखने के लिए ड्यूटी लगाई गई है।  


दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 

भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप, यूपी के नैनीताल नेशनल हाईवे का मामला। 


 VT PADTAL