VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 4th of October 2017 | पंचकुला कोर्ट पहुंची हनीप्रीत

पंचकुला कोर्ट में पेशी, थोड़ी देर में हनीप्रीत की जमानत का होगा फैसला


पंचकूला। डेरा सच्‍चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला की जिला अदालत में पेश कर दिया गया है। उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट में बहस शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अदालत से हनीप्रीत की 12 दिनों की रिमांड मांगी है।  दूसरी ओर, हनीप्रीत के वकील ने उस पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए जमानत की मांग की है। थोड़ी देर में फैसला होगा कि हनीप्रीत को राहत मिलती है या उसे पुलिस रिमांड में भेजा जायेगा ।

हनीप्रीत को मंगलवार को दिन में करीब तीन बजे गिरफ्तार किया गया था। हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार की गई सुखदीप कौर को भी कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया है। हनीप्रीत की पेशी के मद्देनजर अदालत परिसर और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है।


कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म


 VT PADTAL