VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 4th of October 2017 | पंचकुला कोर्ट पहुंची हनीप्रीत

पंचकुला कोर्ट में पेशी, थोड़ी देर में हनीप्रीत की जमानत का होगा फैसला


पंचकूला। डेरा सच्‍चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला की जिला अदालत में पेश कर दिया गया है। उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट में बहस शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अदालत से हनीप्रीत की 12 दिनों की रिमांड मांगी है।  दूसरी ओर, हनीप्रीत के वकील ने उस पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए जमानत की मांग की है। थोड़ी देर में फैसला होगा कि हनीप्रीत को राहत मिलती है या उसे पुलिस रिमांड में भेजा जायेगा ।

हनीप्रीत को मंगलवार को दिन में करीब तीन बजे गिरफ्तार किया गया था। हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार की गई सुखदीप कौर को भी कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया है। हनीप्रीत की पेशी के मद्देनजर अदालत परिसर और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है।


प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म

ATM से निकला आधा असली आधा नकली 2000 का नोट 


 VT PADTAL