VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
पंचकुला कोर्ट पहुंची हनीप्रीत

पंचकुला कोर्ट में पेशी, थोड़ी देर में हनीप्रीत की जमानत का होगा फैसला


पंचकूला। डेरा सच्‍चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला की जिला अदालत में पेश कर दिया गया है। उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट में बहस शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अदालत से हनीप्रीत की 12 दिनों की रिमांड मांगी है।  दूसरी ओर, हनीप्रीत के वकील ने उस पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए जमानत की मांग की है। थोड़ी देर में फैसला होगा कि हनीप्रीत को राहत मिलती है या उसे पुलिस रिमांड में भेजा जायेगा ।

हनीप्रीत को मंगलवार को दिन में करीब तीन बजे गिरफ्तार किया गया था। हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार की गई सुखदीप कौर को भी कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया है। हनीप्रीत की पेशी के मद्देनजर अदालत परिसर और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है।


दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 

भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप, यूपी के नैनीताल नेशनल हाईवे का मामला। 


 VT PADTAL