VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 4th of October 2017 | पंचकुला कोर्ट पहुंची हनीप्रीत

पंचकुला कोर्ट में पेशी, थोड़ी देर में हनीप्रीत की जमानत का होगा फैसला


पंचकूला। डेरा सच्‍चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला की जिला अदालत में पेश कर दिया गया है। उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट में बहस शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अदालत से हनीप्रीत की 12 दिनों की रिमांड मांगी है।  दूसरी ओर, हनीप्रीत के वकील ने उस पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए जमानत की मांग की है। थोड़ी देर में फैसला होगा कि हनीप्रीत को राहत मिलती है या उसे पुलिस रिमांड में भेजा जायेगा ।

हनीप्रीत को मंगलवार को दिन में करीब तीन बजे गिरफ्तार किया गया था। हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार की गई सुखदीप कौर को भी कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया है। हनीप्रीत की पेशी के मद्देनजर अदालत परिसर और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है।


​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज

सुप्रीम कोर्ट ने दरिंदे की फांसी की सजा उम्र कैद में की तब्दील, पीड़िता के परि


 VT PADTAL