VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पंचकुला कोर्ट पहुंची हनीप्रीत

पंचकुला कोर्ट में पेशी, थोड़ी देर में हनीप्रीत की जमानत का होगा फैसला


पंचकूला। डेरा सच्‍चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला की जिला अदालत में पेश कर दिया गया है। उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट में बहस शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अदालत से हनीप्रीत की 12 दिनों की रिमांड मांगी है।  दूसरी ओर, हनीप्रीत के वकील ने उस पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए जमानत की मांग की है। थोड़ी देर में फैसला होगा कि हनीप्रीत को राहत मिलती है या उसे पुलिस रिमांड में भेजा जायेगा ।

हनीप्रीत को मंगलवार को दिन में करीब तीन बजे गिरफ्तार किया गया था। हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार की गई सुखदीप कौर को भी कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया है। हनीप्रीत की पेशी के मद्देनजर अदालत परिसर और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है।


सेक्स सीडी कांडः पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


 VT PADTAL