VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
हनीप्रीत को मिली 6 दिनोंं की पुलिस रिमांड

UPDATE: पंचकूला कोर्ट का फैसला, 6 दिन की पुलिस रिमांड में हनीप्रीत और सुखदीप कौर ।


पंचकूला। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की तथाकथित बेटी हनीप्रीत को कोर्ट ने 6 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अदालत ने इसके साथ उसकी सहयोगी को भी रिमांड पर भेजा है । हरियाणा पुलिस ने 14 दिन रिमांड की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने 6 दिनों की ही रिमांड पुलिस को दी है । इससे पहले पुलिस हनीप्रीत और उसकी सहयोगी को लेकर कोर्ट पहुंची था । कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान हनीप्रीत हाथ जोड़े खड़ी रही। उसकी पेशी के चलते कोर्ट के बाहर भारी सुरक्षा इंतजाम किए गए थे। इसके अलावा पुलिस हनीप्रीत की एक डमी भी लेकर आई थी।
बता दें कि हनीप्रीत को मंगलवार को पंजाब के जीरकपुर से मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। जिस वक्त उसे गिरफ्तार किया गया वह एक महिला के साथ इनोवा कार से पटियाला की तरफ जा रही थी। सूत्रों की माने को जिस इनोवा कार से हनीप्रीत जा रही थी वह कार पंजाब के एक पूर्व मंत्री के सुरक्षा काफिले में चलती है ऐसा बताया जा रहा है। हालांकि हरियाणा पुलिस ने इससे इनकार किया है।


दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 

भाई के सामने बहन के साथ गैंगरेप, यूपी के नैनीताल नेशनल हाईवे का मामला। 


 VT PADTAL