VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 4th of October 2017 | हनीप्रीत को मिली 6 दिनोंं की पुलिस रिमांड

UPDATE: पंचकूला कोर्ट का फैसला, 6 दिन की पुलिस रिमांड में हनीप्रीत और सुखदीप कौर ।


पंचकूला। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की तथाकथित बेटी हनीप्रीत को कोर्ट ने 6 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अदालत ने इसके साथ उसकी सहयोगी को भी रिमांड पर भेजा है । हरियाणा पुलिस ने 14 दिन रिमांड की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने 6 दिनों की ही रिमांड पुलिस को दी है । इससे पहले पुलिस हनीप्रीत और उसकी सहयोगी को लेकर कोर्ट पहुंची था । कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान हनीप्रीत हाथ जोड़े खड़ी रही। उसकी पेशी के चलते कोर्ट के बाहर भारी सुरक्षा इंतजाम किए गए थे। इसके अलावा पुलिस हनीप्रीत की एक डमी भी लेकर आई थी।
बता दें कि हनीप्रीत को मंगलवार को पंजाब के जीरकपुर से मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। जिस वक्त उसे गिरफ्तार किया गया वह एक महिला के साथ इनोवा कार से पटियाला की तरफ जा रही थी। सूत्रों की माने को जिस इनोवा कार से हनीप्रीत जा रही थी वह कार पंजाब के एक पूर्व मंत्री के सुरक्षा काफिले में चलती है ऐसा बताया जा रहा है। हालांकि हरियाणा पुलिस ने इससे इनकार किया है।


कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म


 VT PADTAL