VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 17th of October 2018 | इस पोस्टर से मचा बवाल, सीएम फेस पर हुई तकरार

इस पोस्टर से मचा बवाल, सीएम फेस पर हुई तकरार


विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही एक बार फिर कांग्रेस में सीएम प्रोजेक्ट करने की चर्चा जोरों पर है. कांग्रेस ने भले ही आने वाले विधानसभा चुनाव में किसी दिग्‍गज नेता को मुख्‍यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्‍ट न किया हो, लेकिन समर्थक अपने नेता को पार्टी अध्यक्ष के सामने सीएम प्रोजेक्‍ट करने में जुटे हुए हैं. दरअसल, सोमवार को ग्वालियर में हुए राहुल गांधी के रोड शो में सिंधिया हर तरफ छाये रहे. जगह जगह पोस्टर होर्डिग्स में सिंधिया और राहुल की जोड़ी देखने को मिली. एक तरफ पोस्टरों में सिंधिया को अर्जुन और राहुल को श्रीकृष्ण बताया गया तो वही दूसरे पोस्टर में 'अबकी बार सिंधिया सरकार' का बोलबाला रहा। वहां के कार्यकर्ताओं ने दीवारों और पोस्टरों पर स्लोगन लिख एक नई बहस छेड़ दी है.

इस पोस्टर के बाद जहां सियासत गर्मा गई है वही सिंधिया को सीएम कैंडिडेट घोषित करने की चर्चा को भी हवा मिल गई है. चुनाव से पहले चारों तरफ सिंधिया की गूंज सुनाई देने लगी है, इशारों ही इशारों में समर्थक फिर सिंधिया को सीएम प्रोजेक्ट करने के संकेत दे रहे है. मीडिया में भी इसकी सुर्खियां बन रही हैं और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ समेत कांग्रेस के बड़े नेता यह कहते हुए पल्ला झाड़ रहे हैं कि इसका फैसला तो पार्टी हाईकमान को करना है.

आपको बता दे कि यह पहला मौका नही है कि इससे पहले भी रैलियों में जुटने वाली भीड़ भी प्रदेश में सिंधिया को बतौर सीएम प्रोजेक्ट किए जाने की मांग करती आई है. वही सोशल मीडिया पर भी सिंधिया के नाम के लिए कैंपन चलाया जा रहा है. समर्थकों ने सिंधिया को अगले मुख्‍यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्‍ट करते हुए फेसबुक पर भी आठ पेज बना ऱखे हैं. हालांकि कांग्रेस में चुनाव से पहले किसी नेता को मुख्‍यमंत्री प्रोजेक्‍ट करने की परंपरा नहीं है. जीतने पर विधायक दल ही नेता का चुनाव करता है. लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी नेता विशेष के समर्थकों ने इस तरह की मुहिम छेड़ी है.


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL