VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
देशी बम बनाने का चल रहा था काम ।

घर में फटा देशी बम, धमाके से 3 की मौत- रेस्क्यू जारी ।


कानपुर। यूपी के कानपुर में महराजपुर थाना अंतर्गत सरसौल कस्बे में एक घर में अचानक हुए धमाके ने लोगों में दहशत का महौल बना दिया। लोगों धमाके की आवाज सुनकर घर की ओर भागे तो देखा धमाके से मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था। जहां धमाके सन्नाटे के बाद माकान के मलवे में दवे कुछ लोगों की आवाजे आ रही थी।  आनन फानन में क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जहां मौके पर भारी फोर्स समेत आईटीबीपी के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। वही रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। जहां अब तक मलबे में दबे 6 लोगों को निकाल लिया गया। जिनमें 2 की मौत हो चुकी है। वहीं 4 घायलों को नजदीक हॉस्पिटल भेज दिया गया है। जहां इलाज के दौरान 1 व्यक्ति की मौत हो गई। धमाका इतना दबरदस्क था कि अगल बगल के 4 मकान भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। 
माकान में चल रहा था देशी बम बनाने का काम:
पुलिस के मुताबिक सरसौल बाजार मुख्य बस्ती में अवैध रूप से पटाखा फैक्ट्री चल रही थी। धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के मकान भी विस्फोट की चपेट में आ गए। घायलों को मलबे से निकालकर कांशीराम अस्पताल भेजा जा रहा है। फिलहाल पुलिस और एटीएस टीम घटाना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। 


 


सेक्स सीडी कांडः पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


 VT PADTAL