VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 4th of October 2017 | देशी बम बनाने का चल रहा था काम ।

घर में फटा देशी बम, धमाके से 3 की मौत- रेस्क्यू जारी ।


कानपुर। यूपी के कानपुर में महराजपुर थाना अंतर्गत सरसौल कस्बे में एक घर में अचानक हुए धमाके ने लोगों में दहशत का महौल बना दिया। लोगों धमाके की आवाज सुनकर घर की ओर भागे तो देखा धमाके से मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था। जहां धमाके सन्नाटे के बाद माकान के मलवे में दवे कुछ लोगों की आवाजे आ रही थी।  आनन फानन में क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जहां मौके पर भारी फोर्स समेत आईटीबीपी के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। वही रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। जहां अब तक मलबे में दबे 6 लोगों को निकाल लिया गया। जिनमें 2 की मौत हो चुकी है। वहीं 4 घायलों को नजदीक हॉस्पिटल भेज दिया गया है। जहां इलाज के दौरान 1 व्यक्ति की मौत हो गई। धमाका इतना दबरदस्क था कि अगल बगल के 4 मकान भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। 
माकान में चल रहा था देशी बम बनाने का काम:
पुलिस के मुताबिक सरसौल बाजार मुख्य बस्ती में अवैध रूप से पटाखा फैक्ट्री चल रही थी। धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के मकान भी विस्फोट की चपेट में आ गए। घायलों को मलबे से निकालकर कांशीराम अस्पताल भेजा जा रहा है। फिलहाल पुलिस और एटीएस टीम घटाना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। 


 


प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म

ATM से निकला आधा असली आधा नकली 2000 का नोट 


 VT PADTAL