VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 4th of October 2017 | देशी बम बनाने का चल रहा था काम ।

घर में फटा देशी बम, धमाके से 3 की मौत- रेस्क्यू जारी ।


कानपुर। यूपी के कानपुर में महराजपुर थाना अंतर्गत सरसौल कस्बे में एक घर में अचानक हुए धमाके ने लोगों में दहशत का महौल बना दिया। लोगों धमाके की आवाज सुनकर घर की ओर भागे तो देखा धमाके से मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था। जहां धमाके सन्नाटे के बाद माकान के मलवे में दवे कुछ लोगों की आवाजे आ रही थी।  आनन फानन में क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जहां मौके पर भारी फोर्स समेत आईटीबीपी के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। वही रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। जहां अब तक मलबे में दबे 6 लोगों को निकाल लिया गया। जिनमें 2 की मौत हो चुकी है। वहीं 4 घायलों को नजदीक हॉस्पिटल भेज दिया गया है। जहां इलाज के दौरान 1 व्यक्ति की मौत हो गई। धमाका इतना दबरदस्क था कि अगल बगल के 4 मकान भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। 
माकान में चल रहा था देशी बम बनाने का काम:
पुलिस के मुताबिक सरसौल बाजार मुख्य बस्ती में अवैध रूप से पटाखा फैक्ट्री चल रही थी। धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के मकान भी विस्फोट की चपेट में आ गए। घायलों को मलबे से निकालकर कांशीराम अस्पताल भेजा जा रहा है। फिलहाल पुलिस और एटीएस टीम घटाना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। 


 


कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म


 VT PADTAL