VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 4th of October 2017 | देशी बम बनाने का चल रहा था काम ।

घर में फटा देशी बम, धमाके से 3 की मौत- रेस्क्यू जारी ।


कानपुर। यूपी के कानपुर में महराजपुर थाना अंतर्गत सरसौल कस्बे में एक घर में अचानक हुए धमाके ने लोगों में दहशत का महौल बना दिया। लोगों धमाके की आवाज सुनकर घर की ओर भागे तो देखा धमाके से मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था। जहां धमाके सन्नाटे के बाद माकान के मलवे में दवे कुछ लोगों की आवाजे आ रही थी।  आनन फानन में क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जहां मौके पर भारी फोर्स समेत आईटीबीपी के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। वही रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। जहां अब तक मलबे में दबे 6 लोगों को निकाल लिया गया। जिनमें 2 की मौत हो चुकी है। वहीं 4 घायलों को नजदीक हॉस्पिटल भेज दिया गया है। जहां इलाज के दौरान 1 व्यक्ति की मौत हो गई। धमाका इतना दबरदस्क था कि अगल बगल के 4 मकान भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। 
माकान में चल रहा था देशी बम बनाने का काम:
पुलिस के मुताबिक सरसौल बाजार मुख्य बस्ती में अवैध रूप से पटाखा फैक्ट्री चल रही थी। धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के मकान भी विस्फोट की चपेट में आ गए। घायलों को मलबे से निकालकर कांशीराम अस्पताल भेजा जा रहा है। फिलहाल पुलिस और एटीएस टीम घटाना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। 


 


​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज

सुप्रीम कोर्ट ने दरिंदे की फांसी की सजा उम्र कैद में की तब्दील, पीड़िता के परि


 VT PADTAL