VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Friday 6th of October 2017 | चीन ने फिर बदला अपना रंग

चीन ने फिर बदला अपना रंग, डोकलाम में फिर से सड़क बनाने का काम शुरु, चीनी पर्यटकों को वीजा देने से किया मना।



नई दिल्ली। भारत स्थित चीनी दूतावास ने यहां आने वाले अपने पर्यटकों के लिए चार महीने में तीसरी बार चेतावनी जारी की है। चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने कहा है, कि इस चेतावनी को दूतावास की वेबसाइट पर मंगलवार को प्रकाशित किया गया है। इसमें पर्यटकों को ऐसी कई स्थितियों से अवगत कराया गया, जिसमें चीनी पर्यटकों को वीजा देने से मना कर दिया गया या भारत में यात्रा के दौरान उनकी जांच की गई। बयान में कहा गया है कि भारत की अनुमति प्राप्त किए बिना कुछ चीनी यात्रियों ने विदेशियों के लिए प्रतिबंधित स्थान अंडमान एवं निकोबार द्वीप की यात्रा की। कुछ यात्रियों को जहां वापस जाने को कहा गया, वहीं कुछ को या तो गिरफ्तार कर लिया गया या उनकी जांच की गई। चीन ने भारत की यात्रा करने वाले अपने नागरिकों को चेतावनी जारी की है। डोकलाम विवाद के बाद इस तरह की यह पहली चेतावनी है। चीनी नागरिकों को अंडमान एवं निकोबार द्वीप जैसे प्रतिबंधित इलाकों में जाने के लिए वीजा अनुमति नहीं मिलने की चेतावनी दी गई है। 
वहीं इस मसले पर भार्तीय सेना के दखल के बाद डोकलाम इलाके में सड़क बनाने में नाकाम रही चीनी सेना ने पहले से ही मौजूद सड़क पर नए सिरे से काम शुरू किया है, जो उस जगह से थोड़ी ही दूरी पर है जहां दोनो देशों की सेनाएं आमने सामने थी। 


हाफिज की रिहाई पर बोले राहुल गांधी: मोदी और ट्रंप की दोस्ती से नहीं बनी बात !

आतंकवाद पर डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा


 VT PADTAL