VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 28th of October 2018 | इंदौर से आया विवादित पोस्टर,पोस्टर में लिखा है 'कांग्रेस गयी तेल लेने'

इंदौर में लगाया गया विवादित पोस्टर कमलनाथ चला रहे बस, राहुल- सिंधिया कंडेक्टर सीट पर


 

शहर के रीगल चौराहे पर कांग्रेस का एक विवादित पोस्टर लगने से इंदौर में खलबली मच गई है । शहर में 29 तारीख को राहुल गांधी का दौरा होना है उसके पहले शहर रीगल चौराहे पर कांग्रेस का एक विवादित पोस्टर लगा है जिसमे एक बस में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी , प्रदेश चुनाव कैम्पियन प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ सवार है । इसमें कमलनाथ बस चला रहे हैं वहीं साथ में राहुल गांधी एवं ज्योतिराज सिंधिया कंडक्टर सीट पर खड़े हुए हैं एवं हाथ में पैड है जिस पर लिखा हुआ है कांग्रेस गई तेल लेने । साथ ही बस के साथ बाहर की ओर बाइक पर जीतू पटवारी बाइक चला रहे हैं ।

विवादित पोस्टर आने के बाद शहर में राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है वहीं इस पोस्टर में अधिकतर राउ क्षेत्र के नेताओं का नाम शामिल है जिसमें समुंदर पटेल, पूर्व कांग्रेस शहर अध्यक्ष प्रमोद टन्डन, छोटे शुक्ला, सच सलूजा सहित कई कांग्रेस नेताओं के नाम शामिल है। यह मामला इसलिए भी सामने आया है क्योंकि कुछ समय पहले राहुल से विधायक जीतू पटवारी ने क्षेत्र के एक नागरिक को कहा था कि आप मेरा ध्यान रखना पार्टी गई तेल लेने इस बयान के बाद जीतू पटवारी बहुत ज्यादा ट्रोल हुए थे जिसके बाद लगातार बीजेपी इस बयान को लेकर कांग्रेस पर हमले करते जा रही थी लेकिन इस प्रकार से बवाल पहुंचे सामने आने के बाद देखना होगा कि कांग्रेस किस तरह का एक्शन लेती है ।

 


ओड़िशा के कंधमाल में हुआ हमला, नक्सलियों ने संयुक्ता दिग्गल की सिर में गोली म

सुमित्रा महाजन के बाद अब कैलाश विजयवर्गी ने किया चुनाव लड़ने से किया इनकार


 VT PADTAL