VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 29th of October 2018 | युवा मोर्चा का राष्ट्रीय महाधिवेशन

लक्ष्य 2019 के तैयार हुआ युवा मोर्चा


युवा मोर्चा के सहारे भारतीय जनता पार्टी 2019 की तैयारियों में व्यस्त है और कांग्रेस की युवा कांग्रेस विंग टिकिट की लड़ाई में उलझी हुई है. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर युवा शक्ति के सहारे संसद पहुँचने की तैयारी कर रही है. युवा मोर्चा द्वारा विजय लक्ष्य 2019 युवा महा अधिवेशन कार्यक्रम का आयोजन इसी दिशा में उठाया गया एक कदम है.

दक्षिण भारत में अपना पैर जमाने की कोशिश में लगी बीजेपी के लिए तेलंगाना विधानसभा चुनाव काफी अहम माना जा रहा है. यही वजह है कि बीजेपी अपनी युवा ब्रिगेड के जरिए तेलंगाना में चुनावी बिगुल फूंकने की रणनीति बनाई है. 'विजय लक्ष्य युवा महाधिवेशन' हैदराबाद में संपन्न हुआ.बीजेपी युवा मोर्चा के देशभर के 72000 कार्यकर्ताओं के शामिल होने का दावा किया है . इनमें देश भर के युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के अलावा मंडल स्तर तक के युवा मोर्चा के पदाधिकारी हैदराबाद पहुंचे थे.लोकसभा 2019 से पहले हो रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव को सेमीफाइनल माना जा रहा है. इन पांच राज्यों में से मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी अपनी सत्ता को बरकरार रखने की जद्दोजहद कर रही है. जबकि मिजोरम और तेलंगाना में कमल खिलाने की चुनौती है.

विधानसभा चुनाव भी है टारगेट- युवा मोर्चा के महाधिवेशन के माध्यम से बीजेपी आगामी 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव को भी टारगेट कर रही है.बीजेपी की कोशिश है की युवा मोर्चा को और ताकत देकर 5 राज्यों में विजय हासिल की जाये.दरअसल बीजेपी की युवा मोर्चा विंग चुनाव के दौरान बीजेपी के लिए जबरजस्त बैकअप बनकर खड़ी होती है.

महाधिवेशन के कोआर्डिनेटर रहे राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी का कहना है की युवा शक्ति को ताकत देने का काम हमेशा से बीजेपी ने किया है.आज देश भर में बीजेपी की लहर है.भारत को वैश्विक पटल पर एक कीर्तिमान एक अलग पहचान दिलाने का काम हमारी सरकार ने किया है और सबसे बड़ी बात हमारा संगठन युवाओं को शक्ति प्रदान करते हुए समाज के हर क्षेत्र में काम करने के लिए प्रेरित करता है. राष्ट्रवाद की अवधारणा से आज देश एक नयी दिशा की ओर जा रहा है. गौरव तिवारी कहते हैं की आगामी चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ फिर सत्ता में आएगी. महाधिवेशन के समापन के बाद गौरव तिवारी कहना है की युवा मोर्चा आज देशभर में अपनी कार्यप्रणाली के लिए जाना जाता है और महाधिवेशन में जुटे युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का उत्साह इस ओर इंगित करता है की बीजेपी आगामी लोकसभा में और मजबूती के साथ केंद्र में आएगी जिसके लिए युवा मोर्चा ने कमर कस ली है.

 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL