VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 31st of October 2018 | मादक पदार्थ लदी ऑटोवाहन पकड़ाई

मादक पदार्थ से लदी ऑटोवाहन पकड़ाई, पुलिस ने की कार्यवाई, एक आरोपी गिरफ्तार


रीवा । सिटी कोतवाली पुलिस ने आज बड़ी कार्यवाई करते हुए आटो वाहन में लदी 6 पेटी नशीली कफ शिरफ को जब्त किया है जिसकी कार्यावाई की जा रही है.

शहर में बढ़ रही आपराधिक घटना को देखते हुए पिछले कई दिनों से एसपी सुशांत सक्सेना के निर्देशानुसार सघन अभियान चलाया जा रहा है जिसपर पुलिस टीम के द्वारा लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाईयां भी की जा रही है इसी तारतम्य में आज सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए थानाक्षेत्र अंतर्गत एक आटोवाहन से 6 पेटी नशीली शिरफ बरामद की है. जिसके बाद अब पकड़े गए आरोपी के ऊपर भी कार्यवाई की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि मामले में उनके द्वारा 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है तथा अब जो भी साक्ष्य सामने आते है उसपर आगे की कार्यवाई की जायेगी. बताया जा रहा है कि मुखबिरों की सूचना से पुलिस की टीम ने एक आटोवाहन को जब्त किया है जिससे 6 पेटी अवैध नशीली शिरफ बरामद की गई है.


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL