VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 31st of October 2018 | भोपाल से रीवा अधिकारियों को दिए गए निर्देश

भोपाल से रीवा अधिकारियों को दिए गए निर्देश, निष्पक्ष कराये चुनाव


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट भवन कार्यालय में आज भोपाल से वीडियों कांफ्रेंसिंग की गई. जिसमें अधिकारियों को चुनावी निर्देश दिए गए.

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनैतिक दलों के साथ ही अब प्रशासनिक अमला भी सक्रिय हो चुका है जिसके लिए आए दिन अधिकारियों तथा कर्मचारियों की बैठक की जाती है तथा उन्हे चुनाव से निपटने के लिए सख्त निर्देश दिए जाते है

इसी क्रम में मंगलवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में वीडियों कांफ्रेंसिंग की गई जिसकी तार प्रत्येक जिलों को जोड़ते हुए राजधानी भोपाल तक संपन्न हुई वीडियों काफ्रेसिंग में वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रत्येक जिलों में बैठे कर्मचारियों को आगामी चुनाव से निपटने के लिए जानकारी दी तथा सख्त कार्यवाई करने के निर्देश दिए.


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL