VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 1st of November 2018 | टिकट को लेकर गौर ने दिया बयान !

मध्यप्रदेश में नही है मोदी लहर : बाबूलाल गौर


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने चुनाव से पहले एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि इस बार 2013 जैसी मोदी लहर नहीं है। केंंद्रीय मंत्री की छवि उनके कार्यकाल के दौरान साफ रही है। किसी तरह के भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हैं, लेकिन जिस तरह की 2013 में माहौल था अब वैसी हवा नहीं है।

गौर ने कहा कि इस बार मध्यप्रदेश में भाजपा अच्छे प्रत्याशियों को टिकट देगी और चौथी बार फिर सरकार बनाएगी। उन्होंने अपनी दावेदारी पर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि गोविंदपुरी सीट से कृष्णा गौर को टिकट मिलने की उम्मीद है। पार्टी सर्वे रिपोर्ट के आधार पर ही फैसला ले रही है। अगर मुझे इस बार टिकट नहीं मिलता है तो मैं पार्टी के लिए काम करूंगा। साथ ही अन्य प्रत्याशियों के लिए प्रचार भी करूंगा।

गौरतलब है कि गौर लगातर अपनी ही पार्टी के विरोध में कई बार बयान बाजी करते रहे हैं। विधानसभा सत्र रहा हो या फिर मंत्रियों के बाहरी कामकाज, वह लगातार हमले और आलोचना करते रहे। पार्टी ने 70 पार फॉर्मूले के तहत उन्हें मंत्री पद से हटा दिया था। और अब ऐसे संकेत भी मिले हैं कि पार्टी उनका टिकट काट सकती है। इससे पहले भी उन्होंने एक बयान में कहा था कि इस बार मोदी लहर नहीं है। भले गौर पार्टी को जीत दिलाने की बात कह रहे हों लेकिन उनका यह बयान पार्टी की लाइन से हट कर है। इससे प्रदेश की जनता को यही संदेश जा रहा है कि एमपी में बीजेपी मोदी लहर के बिना सरकार बनाने में परेशान हो सकती है। 25 सितंबर को हुए बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में पीएम मोदी ने स्वयं गौर से कहा था कि एक बार और. जिसके बाद इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि गौर का टिकट पक्का है।

 


इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी,सीएम के OSD के यहाँ पड़ा छापा

स्कूली शिक्षा विभाग हुआ सख्त, कुल 35 शिक्षको पर की गई कार्यवाही


 VT PADTAL