VT Update
पहले चरण में 50 फीसदी भी नहीं भर ncte पाठ्यक्रम की सीटें,उच्च शिक्षा विभाग को अन्य चरण से एडमिशन की उम्मीद 9परिवहन विभाग ने रीवा के लिए तैयार किया ऑटो रुट का ब्लू प्रिंट,रूट के हिसाब से होंगे ऑटो के रंग,सड़क सुरक्षा समिति से अनुमति मिलने की दरकार रीवा के जवा में अधिवक्ता ने गोली मारकर की खुदकुशी, पुलिस कर रही मामले की जांच,डिप्रेशन में थे अधिवक्ता प्रदेश भाजपा कार्यालय में भाजपा सदस्यता अभियान को लेकर मैराथन बैठक हुई संपन्न, सदस्यता के साथ बूथ मजबूत करने पर हुआ चिंतन सतना में बड़ा हादसा ट्रक ऑटो में भिड़ंत तीन की मौत 5 घायल,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
Saturday 3rd of November 2018 | टिकट बंटवारे को लेकर शुरू हुई कलह !

पूर्व मंत्री के भाई को मिली टिकट, तो बेटे-बहू हुए बागी


 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा पहली लिस्ट जारी होने के बाद बवाल मच गया है। ऐसे में उन लोगों को गहरा झटका लगा है, जिनको नेतृत्व से टिकट की आस लगाए बैठे थे। प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वर्गीय जगन्नाथ सिंह के भाई अमर सिंह को भाजपा से टिकट मिलने के बाद बेटे और बहू बागी हो गए है। बहू राधा सिंह ने बीजेपी के अनुसूचित जनजाति महिला मोर्चा के प्रदेश मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी ने चितरंगी से अमर सिंह को मैदान में उतारा गया है। जबकी पार्टी ने सिंगरौली से निवर्तमान विधायक रामलल्लू वैश्य और देवसर से पूर्व विधायक स्व. रामचरित्र के छोटे बेटे सुभाष चंद्र वर्मा को टिकट दिया है।टिकट के इस बंटवारे ने परिवार में कलह पैदा कर दिया है।

दरअसल, जिले की तीन विधानसभा सीटों पर घोषणा के बाद पूर्व मंत्री स्व. जगन्नाथ सिंह के परिवार में कलेश हो गया है। पार्टी ने चितरंगी से अमर सिंह ,सिंगरौली से निवर्तमान विधायक रामलल्लू वैश्य और देवसर से पूर्व विधायक स्व. रामचरित्र के छोटे बेटे सुभाष चंद्र वर्मा को टिकट दिया है।जबकी पूर्व मंत्री स्व. जगन्नाथ सिंह की बहू राधा सिंह को पार्टी से टिकट मिलने की पूरी उम्मीद थी।

चूंकि वे बीजेपी के अनुसूचित जनजाति महिला मोर्चा के प्रदेश मंत्री है, लेकिन टिकट ना मिलने से आहत होकर उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी शीर्ष की ओर से टिकट नहीं दिए जाने से बाबू जी (ससुर स्व. जगन्नाथ सिंह) का असम्मान हुआ है। राधा सिंह के पति व स्व. जगन्नाथ सिंह के पुत्र जिला पंचायत उपाध्यक्ष रवींद्र सिंह भी पार्टी के निर्णय से खफा हैं। टिकट की घोषणा के बाद जहां अमर सिंह समर्थकों के साथ जनसंपर्क में निकल गए। वहीं दूसरी ओर उनके बड़े भाई स्व. जगन्नाथ सिंह के घर में सन्नाटा छाया रहा।

 


कमलनाथ, अशोक चव्हाण और राज बब्बर के बाद अब झारखंड और असम के कांग्रेस अध्यक्ष

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में खुलासा, दिग्गज और वरिश्ठ नेताओं ने नहीं द


 VT PADTAL


 Rewa

प्रदेश भर में स्कूल चले अभियान का आगाज, संभाग कमिश्नर ने किया पुस्तक वितरण
Monday 24th of June 2019
रीवा में भी प्रदेश पत्रकार संघ के कार्यकारी अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी की अगुवाई में संयुक्त आयुक्त राकेश शुक्ला को पत्रकारों ने ज्ञापन सौंपा |
Monday 24th of June 2019
गाँव के बदमाशों द्वारा बीती रात उसी गांव के दुकानदार व दुकानदार की लडकियों को पीट-पीट कर घायल कर दिया गया
Monday 24th of June 2019
मुख्यमंत्री कमल नाथ ने झाबुआ के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में
Monday 24th of June 2019
एक्सीडेंट से हुई ट्रक ड्राइवर की मौत पर परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Monday 24th of June 2019
रीवा में आयोजित हुआ योग कार्यक्रम, केन्द्रीय जेल में भी आयोजित हुए योग कार्यक्रम  
Saturday 22nd of June 2019