VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 3rd of November 2018 | ससपा प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, निकाला जुलूस

ससपा प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, निकाला जुलूस, अध्यक्ष ने भाजपा कांग्रेस पर साधा निशाना


रीवा । सवर्ण समाज पार्टी के द्वारा आज विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया गया है जिसमें पार्टी के मऊगंज, मनगवां तथा सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों ने पर्चा भरा है.

विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की तिथि का आज दूसरा दिन रहा जिसमें एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में सामने आई सवर्ण समाज पार्टी के रीवा जिले के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. वहीं भारतीय जनता पार्टी से देवतालाब विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी गिरीश गौतम ने भी पर्चा प्राप्त किया. सवर्ण समाज पार्टी के मऊगंज, मनगवां, तथा सिरमौर से प्रत्याशियों ने जनमानस को एकत्रित करते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन फार्म भरा.

दरअसल आज सुबह से ही सवर्ण समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी भीड़ जुटाई तथा कॉलेज चौक से रैली निकालते हुए कलेक्ट्रेट कार्यलाय पहुंचकर पर्चा भरा. वहीं पर्चा भरने के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व विधायक तथा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण तिवारी ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस प्रशासन की भी चाक चौबंद व्यवस्था देखने को मिली.


दुकान में रखे सामानों का हुआ नुकसान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आईजी ने छात्रों से नशे और अपराधों से दूर रहने की अपील, अपराधों पर लगाम लगाने क


 VT PADTAL