VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 3rd of November 2018 | ससपा प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, निकाला जुलूस

ससपा प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, निकाला जुलूस, अध्यक्ष ने भाजपा कांग्रेस पर साधा निशाना


रीवा । सवर्ण समाज पार्टी के द्वारा आज विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया गया है जिसमें पार्टी के मऊगंज, मनगवां तथा सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों ने पर्चा भरा है.

विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की तिथि का आज दूसरा दिन रहा जिसमें एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में सामने आई सवर्ण समाज पार्टी के रीवा जिले के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. वहीं भारतीय जनता पार्टी से देवतालाब विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी गिरीश गौतम ने भी पर्चा प्राप्त किया. सवर्ण समाज पार्टी के मऊगंज, मनगवां, तथा सिरमौर से प्रत्याशियों ने जनमानस को एकत्रित करते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन फार्म भरा.

दरअसल आज सुबह से ही सवर्ण समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी भीड़ जुटाई तथा कॉलेज चौक से रैली निकालते हुए कलेक्ट्रेट कार्यलाय पहुंचकर पर्चा भरा. वहीं पर्चा भरने के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व विधायक तथा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण तिवारी ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस प्रशासन की भी चाक चौबंद व्यवस्था देखने को मिली.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL