VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 3rd of November 2018 | ग्रामीणों ने पीडीएस सेल्समैन पर गल्ला बेंचने के लगाए आरोप

ग्रामीणों ने पीडीएस सेल्समैन पर गल्ला बेंचने के लगाए आरोप, कलेक्टर से की शिकायत


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय में आज ग्राम पंचायत देवखर के ग्रामीणों के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया. जिसके बाद वरिष्ट अधिकारियों की समझाईस से ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंप कर धरने को समाप्त किया.

सिरमौर तहसील क्षेत्र के देवखर गांव से आज एक चौकाने वाला मामना सामने आया जिसके बाद ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में धरना देने के उपरांत ज्ञापन देकर कार्यवाई करने की मांग की है. दरअसल ग्राम पंचायत देवखर की उचित मूल्य दुकान से गल्ला चोरी होने का मामला आया है. लेकिन ग्रामीणों ने उचित मुल्य की दुकान करने वाले सेल्समैन के ऊपर गंभीर आरोप लगाये है. ग्रामीणों ने कहा है कि उचित मूल्य दुकान के गल्ला को सेल्समैन के द्वारा किसी व्यक्ति से पैसे लेने के लिए बेंच दिया गया है तथा अब मामले को दबाने के लिए चोरी होने की बात सामने रखी गई है.

ग्रामीणों का कहना है कि उचित मूल्य दुकान के सेल्समैन के द्वारा अक्सर बाहर के लोगों को गल्ला बेचा जाता रहा है और कार्डधारियों से कार्ड लेने के बावजूद कम गल्ला दिया जाता रहा. जिसके लिए आज गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने मिलकर मामले में जांच कराने को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है. मामले पर वरिष्ट अधिकारियों का कहना है कि जांच की जायेगी जो तथ्य सामने आते हैं उसपर कार्यवाई होगी.

 


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL