VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Saturday 3rd of November 2018 | ग्रामीणों ने पीडीएस सेल्समैन पर गल्ला बेंचने के लगाए आरोप

ग्रामीणों ने पीडीएस सेल्समैन पर गल्ला बेंचने के लगाए आरोप, कलेक्टर से की शिकायत


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय में आज ग्राम पंचायत देवखर के ग्रामीणों के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया. जिसके बाद वरिष्ट अधिकारियों की समझाईस से ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंप कर धरने को समाप्त किया.

सिरमौर तहसील क्षेत्र के देवखर गांव से आज एक चौकाने वाला मामना सामने आया जिसके बाद ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में धरना देने के उपरांत ज्ञापन देकर कार्यवाई करने की मांग की है. दरअसल ग्राम पंचायत देवखर की उचित मूल्य दुकान से गल्ला चोरी होने का मामला आया है. लेकिन ग्रामीणों ने उचित मुल्य की दुकान करने वाले सेल्समैन के ऊपर गंभीर आरोप लगाये है. ग्रामीणों ने कहा है कि उचित मूल्य दुकान के गल्ला को सेल्समैन के द्वारा किसी व्यक्ति से पैसे लेने के लिए बेंच दिया गया है तथा अब मामले को दबाने के लिए चोरी होने की बात सामने रखी गई है.

ग्रामीणों का कहना है कि उचित मूल्य दुकान के सेल्समैन के द्वारा अक्सर बाहर के लोगों को गल्ला बेचा जाता रहा है और कार्डधारियों से कार्ड लेने के बावजूद कम गल्ला दिया जाता रहा. जिसके लिए आज गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने मिलकर मामले में जांच कराने को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है. मामले पर वरिष्ट अधिकारियों का कहना है कि जांच की जायेगी जो तथ्य सामने आते हैं उसपर कार्यवाई होगी.

 


घूस लेते हुए पटवारी को रीवा लोकायुक्त टीम ने किया गिरफ्तार, संपत्ति बंटवारे

सहायक रिटर्निंग अफसरों को किया गया प्रशिक्षित, सभी जिम्मेदार अधिकारी रहे म


 VT PADTAL