VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Saturday 3rd of November 2018 | ग्रामीणों ने पीडीएस सेल्समैन पर गल्ला बेंचने के लगाए आरोप

ग्रामीणों ने पीडीएस सेल्समैन पर गल्ला बेंचने के लगाए आरोप, कलेक्टर से की शिकायत


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय में आज ग्राम पंचायत देवखर के ग्रामीणों के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया. जिसके बाद वरिष्ट अधिकारियों की समझाईस से ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंप कर धरने को समाप्त किया.

सिरमौर तहसील क्षेत्र के देवखर गांव से आज एक चौकाने वाला मामना सामने आया जिसके बाद ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में धरना देने के उपरांत ज्ञापन देकर कार्यवाई करने की मांग की है. दरअसल ग्राम पंचायत देवखर की उचित मूल्य दुकान से गल्ला चोरी होने का मामला आया है. लेकिन ग्रामीणों ने उचित मुल्य की दुकान करने वाले सेल्समैन के ऊपर गंभीर आरोप लगाये है. ग्रामीणों ने कहा है कि उचित मूल्य दुकान के गल्ला को सेल्समैन के द्वारा किसी व्यक्ति से पैसे लेने के लिए बेंच दिया गया है तथा अब मामले को दबाने के लिए चोरी होने की बात सामने रखी गई है.

ग्रामीणों का कहना है कि उचित मूल्य दुकान के सेल्समैन के द्वारा अक्सर बाहर के लोगों को गल्ला बेचा जाता रहा है और कार्डधारियों से कार्ड लेने के बावजूद कम गल्ला दिया जाता रहा. जिसके लिए आज गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने मिलकर मामले में जांच कराने को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है. मामले पर वरिष्ट अधिकारियों का कहना है कि जांच की जायेगी जो तथ्य सामने आते हैं उसपर कार्यवाई होगी.

 


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL