VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 4th of November 2018 | 2.0 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

2.0 के ट्रेलर में दिखा अक्षय का खतरनाक लुक ,रजनीकांत दिखे कूल लुक में


अक्षय कुमार और रंजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसे हिंदी और तमिल भाषा में जारी किया गया है. ये फिल्म अपने बड़े बजट और वीएफएक्स के कारण लंबे समय से चर्चा में हैं. अक्षय कुमार इसमें विलेन के रूप में नजर आएंगे. रजनीकांत भी अहम रोल में हैं.

500 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म एक्शन से भरपूर नजर आ रही है. मगर एक्शन का अंदाज जरा अलग है. फिल्म में लड़ाई काफी अधुनिक तरीके से दिखाई गई है. इसके एक्शन काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं. अक्षय का लुक खतरनाक है और फिल्म में उनकी अपीयरेंस डरावनी है.

अक्षय अपने गेटअप से फिल्म में खौफ पैदा करने में कामयाब रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत में जहां अक्षय का विकराल रूप दिखाया गया है वहीं बाद के सीन्स में रजनीकांत का कूल अंदाज. अक्षय के खौफ को रजनी ने काफी कूल अंदाज में डील किया है. वे रोबोट के गेटअप में हैं. ट्रेलर में संवाद कम एक्शन ज्यादा दिखाया गया है जो इस बात का संकेत देता है कि फिल्म में जुबानी जंग कम और जोरदार एक्शन ज्यादा देखने को मिलेगा.

फिल्म में अक्षय कुमार के लुक को लेकर शुरू से ही काफी बातचीत हो रही है. फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. संभवतः यह पहली बार होगा कि जब अक्षय इतना भयानक किरदार निभाते नजर आएंगे. ट्रेलर के दौरान अक्षय ने एक डायलॉग भी बोला जो फिल्म में उनके किरदार के मिजाज को दर्शाता है. अक्षय ने कहा- सेलफोन रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है. रजनीकांत का रोल भी काफी पावरफुल है जिसे उन्होंने बड़े ही कूल अंदाज में निभाया है. ट्रेलर के अंत में वे एक डायलॉग बोलते हैं जो उनके फैन्स का दिल जीतने के लिए काफी है. गोलियों की बौछार के साथ रजनी कहते हैं ''मैं आपकी स्क्रीन गोलियों से सेट कर दूंगा.''

 

तकरीबन 500 करोड़ रुपये के बजट से बन रही यह फिल्म वीएफएक्स से लबरेज होगी. यह कई मामलों में भारत की सबसे एडवांस फिल्म है. इसके अलावा यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म भी होगी


कलंक का पहला गाना 'घर मोरे परदेसियां' हुआ रिलीज, देखने मिली आलिया और माधुरी की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक के 9 लुक हुए वायरल, टली पोस्टर लॉन्च क


 VT PADTAL