VT Update
शहर के टीआरएस कॉलेज में शुरू हुआ राष्ट्रिय सांस्कृतिक महोत्सव , हस्तशिल्प, शिल्पकला काष्ठ और स्वादिस्ट व्यंजनों का होगा संगम शाजापुर में स्कूल वैन कुएं में गिरने से हुई 3 बच्चों की मौत , 19 को निकाला गया बाहर , तेजरफ़्तार के कारण कंट्रोल से बहार हुई वैन मनमानी फीस पर लगाम लगाने सरकार ने की तैयारी, अब कॉलेज नहीं तय कर सकेगा मेडिकल- इंजीनिरिंग की फीस , 2020-21 में बदलेगा नियम मैग्निफिसेंट समिट में शामिल हुए उद्योगपतियों ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना , मुकेश अंबानी ने बताया मध्यप्रदेश में 45 जगह पर बनाये जायेगे लॉजिस्टिक सेंटर मैग्निफिसेंट एमपी में सीएम कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा , 70% रोजगार प्रदेशवासियों को देने के लिए लायेगे कानून, छोटे शहरों में भी शुरू हो सकेगा उद्योग
Monday 5th of November 2018 | कांग्रेस ने जारी के 16 और प्रत्याशियों के नाम

कांग्रेस ने जारी की १६ प्रत्याशियों की दूसरी सूची, सीधी –देवसर से प्रत्याशी घोषित


 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए रविवार शाम को कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी। दूसरी सूची में 16 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है। इससे पहले कांग्रेस ने शनिवार रात को 155 प्रत्याशियों का ऐलान किया था। भाजपा भी अब तक 176 प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है। कांग्रेस ने अबतक कुल 171 उम्मीदवारों की घोषणा करदी है।

राजधानी भोपाल की नरेला विधानसभा से महेंद्र सिंह चौहान को मैदान में उतारा गया है। बीजेपी के विश्वास सारंग के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। सारंग बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। इस सीट पर वह लगताार दो बार से विधायक भी हैं। महेंद्र सिंह चौहान नेता प्रतिक्ष अजय सिंह खेमे से ताल्लुक रखते हैं। पिछली बार महेंद्र को विदिशा सीट से सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ उतारा गया था।

विजय पुर- राम निवास रावत

सबलगढ़- बैजनाथ कुशवाह

दतिया- राजेंद्र भारती

शिवपुरी- सिद्धार्थ लाडा

कोलारस- महेंद्र सिंह यादव

गुना- चंद्र प्रकाश अहिरवार

चंदेरी- गोपाल सिंह चौहान

मुंगावली- ब्रजेन्द्र यादव

राजनगर- विक्रम सिंह नातीराजा

सीधी- कमलेश्वर प्रसाद द्विवेदी

देवसर- रामभजन साकेत

अमला- मनोज मालवे

नरेला- महेंद्र सिंह चौहान

ब्यावरा- गोवर्धन डांगी

अलीराजपुर- मुकेश पटेल

पेटलावाद- वालसिंह मेडा

 

 

 


अब तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री युवराज सिंह चौहान की हत्या, अज्ञात लोगो ने मार


 VT PADTAL