VT Update
रीवा के विकास कार्यों में लगा ग्रहण, 250 करोड़ के प्रोजेक्ट अटके, 1 साल की प्रदेश सरकार की मंशा पर उठे सवाल रीवा में कोहरे की चादर 15 डिग्री सेल्सियस तापमान, दिनभर छाई रही बदली मध्य प्रदेश सरकार के अभियान ‘शुद्ध के लिए युद्ध’ में दौडा भोपाल, मिलावट के खिलाफ शुरू हुआ अभियान 20,000 से ज्यादा लोग अभियान में रहे शामिल पीएनबी ने छिपाया अपना 2617 करोड़ रुपए का डूबा हुआ कर्ज आरबीआई की जांच में खुलासा 2018-19 में छुपाया था एनपीए 21 मई को अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस घोषित, पूरी दुनिया एक साथ लेगी चाय की चुस्की, संयुक्त राष्ट्र महासभा ने स्वीकारा भारत का 4 साल पहले का प्रस्ताव
Monday 5th of November 2018 | कांग्रेस ने जारी के 16 और प्रत्याशियों के नाम

कांग्रेस ने जारी की १६ प्रत्याशियों की दूसरी सूची, सीधी –देवसर से प्रत्याशी घोषित


 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए रविवार शाम को कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी। दूसरी सूची में 16 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है। इससे पहले कांग्रेस ने शनिवार रात को 155 प्रत्याशियों का ऐलान किया था। भाजपा भी अब तक 176 प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है। कांग्रेस ने अबतक कुल 171 उम्मीदवारों की घोषणा करदी है।

राजधानी भोपाल की नरेला विधानसभा से महेंद्र सिंह चौहान को मैदान में उतारा गया है। बीजेपी के विश्वास सारंग के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। सारंग बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। इस सीट पर वह लगताार दो बार से विधायक भी हैं। महेंद्र सिंह चौहान नेता प्रतिक्ष अजय सिंह खेमे से ताल्लुक रखते हैं। पिछली बार महेंद्र को विदिशा सीट से सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ उतारा गया था।

विजय पुर- राम निवास रावत

सबलगढ़- बैजनाथ कुशवाह

दतिया- राजेंद्र भारती

शिवपुरी- सिद्धार्थ लाडा

कोलारस- महेंद्र सिंह यादव

गुना- चंद्र प्रकाश अहिरवार

चंदेरी- गोपाल सिंह चौहान

मुंगावली- ब्रजेन्द्र यादव

राजनगर- विक्रम सिंह नातीराजा

सीधी- कमलेश्वर प्रसाद द्विवेदी

देवसर- रामभजन साकेत

अमला- मनोज मालवे

नरेला- महेंद्र सिंह चौहान

ब्यावरा- गोवर्धन डांगी

अलीराजपुर- मुकेश पटेल

पेटलावाद- वालसिंह मेडा

 

 

 


SC/ST एक्ट में बदलाव पर SC का नोटिस, केंद्र से 6 हफ्ते में जवाब तलब

ओवरलोडिंग के कारण सड़क की खस्ता हालत


 VT PADTAL