VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Monday 5th of November 2018 | कांग्रेस ने जारी के 16 और प्रत्याशियों के नाम

कांग्रेस ने जारी की १६ प्रत्याशियों की दूसरी सूची, सीधी –देवसर से प्रत्याशी घोषित


 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए रविवार शाम को कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी। दूसरी सूची में 16 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है। इससे पहले कांग्रेस ने शनिवार रात को 155 प्रत्याशियों का ऐलान किया था। भाजपा भी अब तक 176 प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है। कांग्रेस ने अबतक कुल 171 उम्मीदवारों की घोषणा करदी है।

राजधानी भोपाल की नरेला विधानसभा से महेंद्र सिंह चौहान को मैदान में उतारा गया है। बीजेपी के विश्वास सारंग के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। सारंग बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। इस सीट पर वह लगताार दो बार से विधायक भी हैं। महेंद्र सिंह चौहान नेता प्रतिक्ष अजय सिंह खेमे से ताल्लुक रखते हैं। पिछली बार महेंद्र को विदिशा सीट से सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ उतारा गया था।

विजय पुर- राम निवास रावत

सबलगढ़- बैजनाथ कुशवाह

दतिया- राजेंद्र भारती

शिवपुरी- सिद्धार्थ लाडा

कोलारस- महेंद्र सिंह यादव

गुना- चंद्र प्रकाश अहिरवार

चंदेरी- गोपाल सिंह चौहान

मुंगावली- ब्रजेन्द्र यादव

राजनगर- विक्रम सिंह नातीराजा

सीधी- कमलेश्वर प्रसाद द्विवेदी

देवसर- रामभजन साकेत

अमला- मनोज मालवे

नरेला- महेंद्र सिंह चौहान

ब्यावरा- गोवर्धन डांगी

अलीराजपुर- मुकेश पटेल

पेटलावाद- वालसिंह मेडा

 

 

 


प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल

गेंहू खरीदी पर न्यूनतम समर्थन मूल्य के साथ ही किसानों को मिलेगी प्रोत्साहन


 VT PADTAL