VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 6th of November 2018 | बीजेपी नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफ़ा

जबलपुर से बीजेपी नेता दिया पार्टी से इस्तीफ़ा, चुनाव से पहले भाजपा को लगा तगड़ा झटका


 

चुनावी समर में भारतीय जनता पार्टी को लगातार उनके कार्यकर्ता झटका दे रहे हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय परिषद के सदस्य धीरज पटेरिया ने अब पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। आज धीरज पटेरिया ने लिखित में अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन महामंत्री सुभाष भगत को सौंपा है। उनके इस्तीफे के बाद से भारतीय जनता पार्टी में हड़कंप की स्थिति बन गई है।

बताया जा रहा है कि धीरज पटेरिया बीते 25 सालों से जबलपुर के उत्तर मध्य से टिकट की मांग कर रहे हैं पर हर बार पार्टी उनकी उपेक्षा करते हुए अन्य व्यक्ति को उत्तर मध्य से प्रत्याशी घोषित कर देती है। इस बार भी धीरज पटेरिया ने उत्तर मध्य से टिकट के लिए पार्टी हाईकमान से मांग की थी पर इस बार भी आलाकमान न उन्हें नजरअंदाज करते हुए उन्हें टिकट नहीं दिया। जिससे खफा होकर आज उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता सहित सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धीरज पटेरिया के इस्तीफे की खबर सोशल मीडिया में लगातार वायरल भी हो रही है। उनके उनके इस इस्तीफे को लेकर अब तरह-तरह की अटकलें भी लगाई जा रही है। बहरहाल धीरज पटेरिया के द्वारा अचानक दिए गए इस्तीफे के बाद से भारतीय जनता पार्टी में भूचाल मच गया है।

  

 


सिंधिया के स्वागत में स्टेशन पहुंचे कार्यकर्ता आपस में भीड़े, चोरी का आरोप लग

कांग्रेस की 8 वीं लिस्ट जारी,पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भोपाल से प्रत्


 VT PADTAL