VT Update
शहर के टीआरएस कॉलेज में शुरू हुआ राष्ट्रिय सांस्कृतिक महोत्सव , हस्तशिल्प, शिल्पकला काष्ठ और स्वादिस्ट व्यंजनों का होगा संगम शाजापुर में स्कूल वैन कुएं में गिरने से हुई 3 बच्चों की मौत , 19 को निकाला गया बाहर , तेजरफ़्तार के कारण कंट्रोल से बहार हुई वैन मनमानी फीस पर लगाम लगाने सरकार ने की तैयारी, अब कॉलेज नहीं तय कर सकेगा मेडिकल- इंजीनिरिंग की फीस , 2020-21 में बदलेगा नियम मैग्निफिसेंट समिट में शामिल हुए उद्योगपतियों ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना , मुकेश अंबानी ने बताया मध्यप्रदेश में 45 जगह पर बनाये जायेगे लॉजिस्टिक सेंटर मैग्निफिसेंट एमपी में सीएम कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा , 70% रोजगार प्रदेशवासियों को देने के लिए लायेगे कानून, छोटे शहरों में भी शुरू हो सकेगा उद्योग
Tuesday 6th of November 2018 | बीजेपी नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफ़ा

जबलपुर से बीजेपी नेता दिया पार्टी से इस्तीफ़ा, चुनाव से पहले भाजपा को लगा तगड़ा झटका


 

चुनावी समर में भारतीय जनता पार्टी को लगातार उनके कार्यकर्ता झटका दे रहे हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय परिषद के सदस्य धीरज पटेरिया ने अब पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। आज धीरज पटेरिया ने लिखित में अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन महामंत्री सुभाष भगत को सौंपा है। उनके इस्तीफे के बाद से भारतीय जनता पार्टी में हड़कंप की स्थिति बन गई है।

बताया जा रहा है कि धीरज पटेरिया बीते 25 सालों से जबलपुर के उत्तर मध्य से टिकट की मांग कर रहे हैं पर हर बार पार्टी उनकी उपेक्षा करते हुए अन्य व्यक्ति को उत्तर मध्य से प्रत्याशी घोषित कर देती है। इस बार भी धीरज पटेरिया ने उत्तर मध्य से टिकट के लिए पार्टी हाईकमान से मांग की थी पर इस बार भी आलाकमान न उन्हें नजरअंदाज करते हुए उन्हें टिकट नहीं दिया। जिससे खफा होकर आज उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता सहित सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धीरज पटेरिया के इस्तीफे की खबर सोशल मीडिया में लगातार वायरल भी हो रही है। उनके उनके इस इस्तीफे को लेकर अब तरह-तरह की अटकलें भी लगाई जा रही है। बहरहाल धीरज पटेरिया के द्वारा अचानक दिए गए इस्तीफे के बाद से भारतीय जनता पार्टी में भूचाल मच गया है।

  

 


अब तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री युवराज सिंह चौहान की हत्या, अज्ञात लोगो ने मार


 VT PADTAL