VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
रिपब्लिकन सांसद टिम मर्फी

रिपब्लिकन सांसद टिम मर्फी ने महिला मित्र से की गर्भपात की बात, कांग्रेस से दिया इस्तीफा


अमेरिका। रिपब्लिकन सांसद टिम मर्फी अपनी महिला मित्र से  गर्भपात कराने की बातचीत करते हुए पकड़े गए। जिसको लकेर मर्फी ने आज कहा कि वह कांग्रेस से इस्तीफा दे रहे हैं। मर्फी ने यह कदम तब उठाया जब एक दिन पहले उन्होंने घोषणा की थी कि वह नवंबर 2018 में फिर से चुनाव नहीं लड़ेंगे। सदन के स्पीकर पॉल रेयान ने एक बयान में कहा, 'आज दोपहर मुझे कांग्रेस सदस्य टिम मर्फी का इस्तीफा मिला जो 21 अक्तूबर से प्रभावी होगा।
इसके साथ ही उन्होने कहा कि मर्फी का अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला है और मैं इसका समर्थन करता हूं.' मर्फी ने हाल ही में गर्भधारण के 20 सप्ताह बाद गर्भपात कराने को अपराध के दायरे में लाने का विधेयक पेश किया था। लेकिन उनकी आलोचना तब होने लगी जब पिट्सबर्ग पोस्ट गजट ने सनसनीखेज सेक्स स्कैंडल के बारे में एक खबर दी गई। पिछले महीने सांसद ने यह स्वीकार किया था कि पेशे से मनोचिकित्सक शैनन एडवडर्स के साथ उनके विवाहेतर संबंध हैं। गजट ने मंगलवार को अपनी खबर में बताया कि एडवडर्स ने जनवरी में मर्फी को एक संदेश भेजा जिसमें दोनों के अजन्मे बच्चे का गर्भपात कराने को लेकर बातचीत हुई थी। बतादे कि मर्फी पेनसिल्वानिया से आठ बार सांसद रहचुके है। 


आतंकवाद पर डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा

भारत के दलवीर भंडारी बने अंतरराष्ट्रीय अदालत में जज


 VT PADTAL