VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 7th of November 2018 | कांग्रेसियों ने भरा नामांकन

कांग्रेसियों ने भरा नामांकन, समर्थकों की दिखी भारी भीड़


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट भवन कार्यालय में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया. जिसमें गुढ़ से विधायक सुंदरलाल तिवारी तथा देवतालाब से कांग्रेस प्रत्याशी विद्यावती पटेल ने पर्चा भरा.

विधानसभा चुनाव के लिए दाखिल किए जा रहे नामांकन कि तिथि धीरे-धीरे समप्ति की ओर है ऐसे में नामांकन दाखिल करने के लिए भी प्रत्याशियों की होड़ लगी हुई ताकि अंतिम तिथि में नामांकन पत्र में कोई खराबी ना आ सके. इसी क्रम में मंगलवार को शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय भवन में नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर प्रत्याशियों की भीड़ रही तथा उम्मीदवारों ने अपने-अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया.

कांग्रेस पार्टी से मंगलवार को शुभ मुहुर्त को देखते हुए गुढ़ से प्रत्याशी तथा विधायक सुंदरलाल तिवारी ने अपना नामांकन भरा. वहीं हालही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई नेत्री विद्यावती पटेल ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए सुंदरलाल तिवारी ने शिवराज सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए किसानों तथा बेरोजगारी के मुद्दे पर अपनी बात रखी तथा विद्यावती पटेल ने भी क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं को साझा किया तथा कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के साथ ही उसमें सुधार करने की बात रखी.


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL