VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 7th of November 2018 | कांग्रेसियों ने भरा नामांकन

कांग्रेसियों ने भरा नामांकन, समर्थकों की दिखी भारी भीड़


रीवा । शहर के कलेक्ट्रेट भवन कार्यालय में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया. जिसमें गुढ़ से विधायक सुंदरलाल तिवारी तथा देवतालाब से कांग्रेस प्रत्याशी विद्यावती पटेल ने पर्चा भरा.

विधानसभा चुनाव के लिए दाखिल किए जा रहे नामांकन कि तिथि धीरे-धीरे समप्ति की ओर है ऐसे में नामांकन दाखिल करने के लिए भी प्रत्याशियों की होड़ लगी हुई ताकि अंतिम तिथि में नामांकन पत्र में कोई खराबी ना आ सके. इसी क्रम में मंगलवार को शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय भवन में नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर प्रत्याशियों की भीड़ रही तथा उम्मीदवारों ने अपने-अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया.

कांग्रेस पार्टी से मंगलवार को शुभ मुहुर्त को देखते हुए गुढ़ से प्रत्याशी तथा विधायक सुंदरलाल तिवारी ने अपना नामांकन भरा. वहीं हालही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई नेत्री विद्यावती पटेल ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए सुंदरलाल तिवारी ने शिवराज सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए किसानों तथा बेरोजगारी के मुद्दे पर अपनी बात रखी तथा विद्यावती पटेल ने भी क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं को साझा किया तथा कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के साथ ही उसमें सुधार करने की बात रखी.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL