VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 8th of November 2018 | भाजपा में जारी हुई उम्मीदवारों की तीसरी सूची

भाजपा में जारी हुई उम्मीदवारों की तीसरी सूची, आकाश को इंदौर-3 तो रमेश मेंदोला को इंदौर-2 से मिला मौका


मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है और जिन सीटों पर प्रत्याशियों का लम्बे समय से इंतजार किया जा रहा था वह इंतजार आज समाप्त हुआ. गोविंदपुरा सीट से भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की बहु कृष्णा गौर को आखिरकार टिकट दे दिया गया है. इस सीट पर भारी घमासान था कांग्रेस भी यहां दांव खेलना चाह रही थी. वहीं बाबूलाल गौर के तेवर भी तीखे हो गए थे. इस बीच पार्टी नेताओं ने गौर से बातचीत भी की. आज जारी हुई तीसरी सूची में गोविंदपुरा पर फैसला लिया गया है. अब गोविंदपुरा से बाबूलाल गौर की जगह उनकी बहु चुनाव लड़ेंगी.

दिवाली के दूसरे दिन जारी हुई बीजेपी की तीसरी सूची में 32 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है. जिसमे इंदौर की 9 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की गई है. और कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय को इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा गया है. वहीं विधानसभा क्षेत्र इंदौर 2 से रमेश मेंदोला को भी टिकट मिला है. इसके साथ ही ऊषा ठाकुर को महू से उतारा गया है, जहां से पूर्व में कैलाश विजयवर्गीय चुनाव लड़ते रहे हैं. इंदौर 4 से मालिनी गौर को टिकट दिया गया है. इसके अलावा तेंदूखेड़ा सीट पर कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये मुलायम सिंह को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है.


धान के कम दाम मिलने से नाराज किसानों का भोपाल-सागर मार्ग पर चक्काजाम

भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है


 VT PADTAL