VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Thursday 8th of November 2018 | भाजपा में जारी हुई उम्मीदवारों की तीसरी सूची

भाजपा में जारी हुई उम्मीदवारों की तीसरी सूची, आकाश को इंदौर-3 तो रमेश मेंदोला को इंदौर-2 से मिला मौका


मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है और जिन सीटों पर प्रत्याशियों का लम्बे समय से इंतजार किया जा रहा था वह इंतजार आज समाप्त हुआ. गोविंदपुरा सीट से भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की बहु कृष्णा गौर को आखिरकार टिकट दे दिया गया है. इस सीट पर भारी घमासान था कांग्रेस भी यहां दांव खेलना चाह रही थी. वहीं बाबूलाल गौर के तेवर भी तीखे हो गए थे. इस बीच पार्टी नेताओं ने गौर से बातचीत भी की. आज जारी हुई तीसरी सूची में गोविंदपुरा पर फैसला लिया गया है. अब गोविंदपुरा से बाबूलाल गौर की जगह उनकी बहु चुनाव लड़ेंगी.

दिवाली के दूसरे दिन जारी हुई बीजेपी की तीसरी सूची में 32 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है. जिसमे इंदौर की 9 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की गई है. और कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय को इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा गया है. वहीं विधानसभा क्षेत्र इंदौर 2 से रमेश मेंदोला को भी टिकट मिला है. इसके साथ ही ऊषा ठाकुर को महू से उतारा गया है, जहां से पूर्व में कैलाश विजयवर्गीय चुनाव लड़ते रहे हैं. इंदौर 4 से मालिनी गौर को टिकट दिया गया है. इसके अलावा तेंदूखेड़ा सीट पर कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये मुलायम सिंह को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है.


आइफा अवॉर्ड के प्रतीक के झंडों को लेकर हुई सियासत, काले झंडे हटाए जाने की मां

आईपीएस मीट में जमकर थिरके जबलपुर एसपी अमित सिंह ,बताया तनाव से मिलती है मुक्


 VT PADTAL