VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 8th of November 2018 | भाजपा में जारी हुई उम्मीदवारों की तीसरी सूची

भाजपा में जारी हुई उम्मीदवारों की तीसरी सूची, आकाश को इंदौर-3 तो रमेश मेंदोला को इंदौर-2 से मिला मौका


मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है और जिन सीटों पर प्रत्याशियों का लम्बे समय से इंतजार किया जा रहा था वह इंतजार आज समाप्त हुआ. गोविंदपुरा सीट से भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की बहु कृष्णा गौर को आखिरकार टिकट दे दिया गया है. इस सीट पर भारी घमासान था कांग्रेस भी यहां दांव खेलना चाह रही थी. वहीं बाबूलाल गौर के तेवर भी तीखे हो गए थे. इस बीच पार्टी नेताओं ने गौर से बातचीत भी की. आज जारी हुई तीसरी सूची में गोविंदपुरा पर फैसला लिया गया है. अब गोविंदपुरा से बाबूलाल गौर की जगह उनकी बहु चुनाव लड़ेंगी.

दिवाली के दूसरे दिन जारी हुई बीजेपी की तीसरी सूची में 32 प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है. जिसमे इंदौर की 9 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की गई है. और कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय को इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा गया है. वहीं विधानसभा क्षेत्र इंदौर 2 से रमेश मेंदोला को भी टिकट मिला है. इसके साथ ही ऊषा ठाकुर को महू से उतारा गया है, जहां से पूर्व में कैलाश विजयवर्गीय चुनाव लड़ते रहे हैं. इंदौर 4 से मालिनी गौर को टिकट दिया गया है. इसके अलावा तेंदूखेड़ा सीट पर कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये मुलायम सिंह को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है.


सिंधिया के स्वागत में स्टेशन पहुंचे कार्यकर्ता आपस में भीड़े, चोरी का आरोप लग

कांग्रेस की 8 वीं लिस्ट जारी,पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भोपाल से प्रत्


 VT PADTAL