VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 8th of November 2018 | बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की हुई फजीहत

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की हुई फजीहत


रीवा । दीपोत्सव का त्यौहार दिवाली के बाद आज शहर के अंदर प्रतिपदा का खासा असर देखा गया जिसके लिए शहर के सभी प्रतिष्ठान बंद रहे व चौराहों में सन्नाटा छाया रहा.

जिले भर में दीपावली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. जगह-जगह लोगों ने भगवान गणेश व माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना की तथा घरों में मिठाईयां बांटी वहीं बच्चों के साथ मिलकर घर के बुजूर्गों ने भी पटाखे जलाये. जिसके बाद आज दिवाली के दूसरे दिन जिले भर में प्रतिपदा यानी परीवा का खासा असर देखने को मिला इस दिन को गोवर्धन पूजा के रूप में भी मनाया जाता है यह दिन परीवा का होता है जिसका असर पूरे बाजार सहित सरकारी दफ्तरों तथा सड़क में भी देखने को मिला है.

बाजार में जहां इक्का-दुक्का दुकानें खुली मिली वहीं सड़कों में दो पहिया वाहनों के अलावा चार पहिया वाहन खासकर बस व टैक्सियां कम ही देखने को मिली है. परीवा का असर सबसे ज्यादा बस स्टैण्ड में देखने को मिला जहां चित्रकूट धाम से दीपदान कर लौटने वाले ग्रामीण क्षेत्रों के मुसाफिरों को वाहन खोजने पर भी नही मिल रहे थे. उन्हे गिनती के चलने वाले आटो का महंगा दाम चुकाकर सहारा लेना पड़ा है.


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL