VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 8th of November 2018 | बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की हुई फजीहत

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की हुई फजीहत


रीवा । दीपोत्सव का त्यौहार दिवाली के बाद आज शहर के अंदर प्रतिपदा का खासा असर देखा गया जिसके लिए शहर के सभी प्रतिष्ठान बंद रहे व चौराहों में सन्नाटा छाया रहा.

जिले भर में दीपावली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. जगह-जगह लोगों ने भगवान गणेश व माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना की तथा घरों में मिठाईयां बांटी वहीं बच्चों के साथ मिलकर घर के बुजूर्गों ने भी पटाखे जलाये. जिसके बाद आज दिवाली के दूसरे दिन जिले भर में प्रतिपदा यानी परीवा का खासा असर देखने को मिला इस दिन को गोवर्धन पूजा के रूप में भी मनाया जाता है यह दिन परीवा का होता है जिसका असर पूरे बाजार सहित सरकारी दफ्तरों तथा सड़क में भी देखने को मिला है.

बाजार में जहां इक्का-दुक्का दुकानें खुली मिली वहीं सड़कों में दो पहिया वाहनों के अलावा चार पहिया वाहन खासकर बस व टैक्सियां कम ही देखने को मिली है. परीवा का असर सबसे ज्यादा बस स्टैण्ड में देखने को मिला जहां चित्रकूट धाम से दीपदान कर लौटने वाले ग्रामीण क्षेत्रों के मुसाफिरों को वाहन खोजने पर भी नही मिल रहे थे. उन्हे गिनती के चलने वाले आटो का महंगा दाम चुकाकर सहारा लेना पड़ा है.


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL