VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Sunday 11th of November 2018 | कांग्रेस के वचन पत्र को राकेश सिंह ने कहा ‘झूठ का पुलिंदा’

हम बेरोजगारी भत्ता का लॉलीपॉप देकर युवाओं को घर पर नहीं बिठाना चाहते : राकेश सिंह


 

मध्यप्रदेश भाजपा ने विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के जारी घोषणा पत्र(वचन पत्र) को झूठ का पुलिंदा बताया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस के वचन पत्र को वास्तव में झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा है कि कांग्रेस एक बात अच्छे तरीके से जानती है कि वो सरकार में आने वाली नहीं है, तो जनता से किसी भी तरह के वादे करें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम बेरोजगारी भत्ता का लॉलीपॉप देकर युवाओं को घर पर नहीं बिठाना चाहते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश सरकार की लोकप्रिय योजनाओं को नया रूप देने की कोशिश की है। जिसने कभी बेटियों को एक साइकिल नहीं दी, वह स्कूटी देने की बात करें, ये शोभा नहीं देता। वचन पत्र में उसकी ताकत होती है जिसकी प्रमाणिकता होती है।

वहीं रामकृष्ण कुसमरिया सहित नाराज नेताओं को लेकर राकेश सिंह ने कहा कि हम इन कार्यकर्ताओं को मनाने में सफल होंगे। बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 28 नवंबर को होना है। जबकि मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

 


एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने खाया जहर, तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

छह अंगुलियों के साथ पैदा हुई बेटी, अशुभ होने के चक्कर में मां ने काट दी अंगुलि


 VT PADTAL