VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Sunday 11th of November 2018 | कांग्रेस के वचन पत्र को राकेश सिंह ने कहा ‘झूठ का पुलिंदा’

हम बेरोजगारी भत्ता का लॉलीपॉप देकर युवाओं को घर पर नहीं बिठाना चाहते : राकेश सिंह


 

मध्यप्रदेश भाजपा ने विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के जारी घोषणा पत्र(वचन पत्र) को झूठ का पुलिंदा बताया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस के वचन पत्र को वास्तव में झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा है कि कांग्रेस एक बात अच्छे तरीके से जानती है कि वो सरकार में आने वाली नहीं है, तो जनता से किसी भी तरह के वादे करें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम बेरोजगारी भत्ता का लॉलीपॉप देकर युवाओं को घर पर नहीं बिठाना चाहते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश सरकार की लोकप्रिय योजनाओं को नया रूप देने की कोशिश की है। जिसने कभी बेटियों को एक साइकिल नहीं दी, वह स्कूटी देने की बात करें, ये शोभा नहीं देता। वचन पत्र में उसकी ताकत होती है जिसकी प्रमाणिकता होती है।

वहीं रामकृष्ण कुसमरिया सहित नाराज नेताओं को लेकर राकेश सिंह ने कहा कि हम इन कार्यकर्ताओं को मनाने में सफल होंगे। बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 28 नवंबर को होना है। जबकि मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

 


कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म


 VT PADTAL