VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 11th of November 2018 | कांग्रेस के वचन पत्र को राकेश सिंह ने कहा ‘झूठ का पुलिंदा’

हम बेरोजगारी भत्ता का लॉलीपॉप देकर युवाओं को घर पर नहीं बिठाना चाहते : राकेश सिंह


 

मध्यप्रदेश भाजपा ने विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के जारी घोषणा पत्र(वचन पत्र) को झूठ का पुलिंदा बताया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस के वचन पत्र को वास्तव में झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा है कि कांग्रेस एक बात अच्छे तरीके से जानती है कि वो सरकार में आने वाली नहीं है, तो जनता से किसी भी तरह के वादे करें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम बेरोजगारी भत्ता का लॉलीपॉप देकर युवाओं को घर पर नहीं बिठाना चाहते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश सरकार की लोकप्रिय योजनाओं को नया रूप देने की कोशिश की है। जिसने कभी बेटियों को एक साइकिल नहीं दी, वह स्कूटी देने की बात करें, ये शोभा नहीं देता। वचन पत्र में उसकी ताकत होती है जिसकी प्रमाणिकता होती है।

वहीं रामकृष्ण कुसमरिया सहित नाराज नेताओं को लेकर राकेश सिंह ने कहा कि हम इन कार्यकर्ताओं को मनाने में सफल होंगे। बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 28 नवंबर को होना है। जबकि मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

 


​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज

सुप्रीम कोर्ट ने दरिंदे की फांसी की सजा उम्र कैद में की तब्दील, पीड़िता के परि


 VT PADTAL