VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 12th of November 2018 | शाही अंदाज़ में होगी दीपिका-रणवीर की शादी

इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में जुड़ेंगे दीपवीर


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शाही शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होने जा रहा है. दीपिका-रणवीर ने शादी को यादगार बनाने के लिए लेक कोमो जैसे खूबसूरत वेन्यू को चुना है. खबरों की मानें तो इसकी खूबसूरती के दोनों स्टार्स कायल हैं.

रणवीर-दीपिका 10 नवंबर को इटली रवाना हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 नवंबर को संगीत सेरेमनी होगी. जिसमें करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे. दीपवीर ने शादी को निजी रखने का फैसला किया है. इसलिए कम लोगों को मैरिज सेरेमनी में इंवाइट किया गया है.

शादी 2 रीति-रिवाजों से होगी. 14 नवंबर को कोंकणी परंपरा में और 15 को सिंधी रीति रिवाज से शादी संपन्न होगी. बताते चलें कि दीपिका कोंकणी मूल की हैं जबकि रणवीर सिंधी.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर की एंट्री बारात में जबरदस्त तरीके से होगी. वो किसी कार और घोड़ी पर बैठकर नहीं आएंगे. रणवीर अपने अनोखे अंदाज में Seaplane से एंट्री करेंगे.

दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा. जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा. ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है. इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के लगभग हर जाने-माने चेहरे के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है.


पुलवामा अटैक : शहीदो के परिवार की सहायता के लिए आगे आये बॉलीवुड स्टार्स

गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल, पार की लागत


 VT PADTAL