VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 19th of November 2018 | ससुराल पहुंची दीपिका का हुआ स्वागत

ससुराल पहुची दीपिका का किया गया जम कर स्वागत, किया गया सरप्राइज प्लान


बी टाउन के नए नवेले शादीशुदा कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली से शादी करने के बाद पहली बार भारत लौट आए हैं. ऐसे में इस जोड़ी के फैंस एयरपोर्ट से लेकर इनके घर तक इन्हें बधाईयां देने के लिए जुटे हुए थे. पहली बार रणवीर का हाथ थामें ससुराल पहुंची दीपिका पादुकोण ने वहां मौजूद सभी कैमरा पर्सन्स और फैंस का बधाईयों के लिए हाथ जोड़ कर शुक्रिया अदा किया.

एयरपोर्ट पर रणवीर और दीपिका की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों फैंस मौजूद थे. इसके साथ ही भारी संख्या में मीडिया कर्मी भी मौजूद थे. रणवीर और दीपिका जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले अफरातफरी का माहौल हो गया. सुरक्षाकर्मियों को दोनों को वापस  अंदर ले जाना पड़ा. इसके बाद उन्हें दूसरे दरवाजे से बाहर निकाला गया.

इस दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका को भीड़ से बचाने के लिए अपनी बाहों में घेर लिया. इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. दीपिका और रणवीर की कैमिस्ट्री की फैंस जमकर तारीफे कर रहे हैं. उन्होंने अपने हाथ से दीपिका के आस पास घेरा बना रखा था. रणवीर और दीपिका के चेहरे पर बेहद खूबसूरत मुस्कान देखने को मिली.

खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए मुंबई के वर्ली इलाके में नया घर खरीदा है. रणवीर का एक घर खार इलाके में भी है, दीपिका और रणवीर का गृहप्रवेश खार वाले घर में ही हुआ है. यहां कुछ दिन रहने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वर्ली वाले नए घर में रहने जाएंगे.


अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म के लिए प्रतिभा सिंह ने गाया रोमांटिक सॉंग  

'मणिकर्णिका' का टीजर आज हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही कंगना


 VT PADTAL