VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 19th of November 2018 | ससुराल पहुंची दीपिका का हुआ स्वागत

ससुराल पहुची दीपिका का किया गया जम कर स्वागत, किया गया सरप्राइज प्लान


बी टाउन के नए नवेले शादीशुदा कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली से शादी करने के बाद पहली बार भारत लौट आए हैं. ऐसे में इस जोड़ी के फैंस एयरपोर्ट से लेकर इनके घर तक इन्हें बधाईयां देने के लिए जुटे हुए थे. पहली बार रणवीर का हाथ थामें ससुराल पहुंची दीपिका पादुकोण ने वहां मौजूद सभी कैमरा पर्सन्स और फैंस का बधाईयों के लिए हाथ जोड़ कर शुक्रिया अदा किया.

एयरपोर्ट पर रणवीर और दीपिका की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों फैंस मौजूद थे. इसके साथ ही भारी संख्या में मीडिया कर्मी भी मौजूद थे. रणवीर और दीपिका जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले अफरातफरी का माहौल हो गया. सुरक्षाकर्मियों को दोनों को वापस  अंदर ले जाना पड़ा. इसके बाद उन्हें दूसरे दरवाजे से बाहर निकाला गया.

इस दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका को भीड़ से बचाने के लिए अपनी बाहों में घेर लिया. इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. दीपिका और रणवीर की कैमिस्ट्री की फैंस जमकर तारीफे कर रहे हैं. उन्होंने अपने हाथ से दीपिका के आस पास घेरा बना रखा था. रणवीर और दीपिका के चेहरे पर बेहद खूबसूरत मुस्कान देखने को मिली.

खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए मुंबई के वर्ली इलाके में नया घर खरीदा है. रणवीर का एक घर खार इलाके में भी है, दीपिका और रणवीर का गृहप्रवेश खार वाले घर में ही हुआ है. यहां कुछ दिन रहने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वर्ली वाले नए घर में रहने जाएंगे.


पद्मश्री से सम्मानित किये गए अभिनेता मनोज बाजपेयी, अन्य 94 हस्तियों को भी किय

शादी के बाद पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएँगे दीप-वीर


 VT PADTAL