VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Sunday 25th of November 2018 | कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम की डिग्री पर उठाये सवाल

कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम की डिग्री पर उठाये सवाल, कांग्रेस को बताया प्रदेश का एकमात्र विकल्प


रीवा । कांग्रेस पार्टी के द्वारा आज शहर के राजविलास होटल में प्रेस वार्ता आयोजित की गई. जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रमोद तिवारी ने भाजपा सरकार पर तीखे वार किया तथा कांग्रेस को प्रदेश में एकमात्र विकल्प बताया.

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब राजनैतिक पार्टियों के द्वारा अपनी उपलब्धियों तथा विरोधी पार्टियों की कमियों के बारें में जनता से अवगत कराया जाने लगे है. इसी क्रम में शनिवार को कांग्रेस पार्टी के द्वारा अपनी उपलब्धियों के बारें में बताने के लिए प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रमोद तिवारी ने भी भाग लिया.

प्रेस से बात करते हुए उन्होने भारतीय जनता पार्टी पर एक के एक एक कई आरोप लगाए तथा भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया. प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि यह हमारा दुर्भाग्य है कि मामा राज में 100 प्रतिशत महिलाओं पर अत्याचार हुए जबकि कभी यह राज्य शांती के लिए जाना जाता रहा है जो कि आज अपराध की श्रेणी में अव्वल नंबर पर आता है. तिवारी ने कहा कि सेंट्रल हाल में शिवराज को व्यापम सरकार कहकर पुकारा जाता है. वहीं उन्होने वर्तमान मध्य प्रदेश की सरकार को लेकर कहा कि यह किसान विरोधी सरकार है तथा भ्रष्ट सरकार है.

इसके साथ ही उन्होने इन सब मुद्दों पर बात करते हुए आंकड़े पर भी बात की. उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि भाजपा का अगर जाना तय है तो फिर कांग्रेस का आना भी तय है उनके पास कोई तीसरा विकल्प नहीं है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए बयान 36 साल से यूपी में कांग्रेस कि सरकार नहीं आ पाई है में पत्रकारों के सवाल पर बोलते हुए तिवारी ने प्रधानमंत्री के ऊपर भी सवालियां निशान खड़े किए हैं उन्होने कहा कि पर मोदी जी का गणित कमजोर है क्योकी उनके पास तो डिग्री नहीं है. रफेल घोटाले पर बात करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि रिलायंस जिसने आज तक साइकिल नहीं बनाई उसे हवाई जहाज बनाने दे दिया गया तो घोटाला उजागर होना लाजमी है.


मतगणना कल, भीड़ रोकने किये गये पुख्ता इंतजाम, परिणाम बताने लगायी जायेगी एलईड

जमीनी विवाद पर हुई मारपीट, आधादर्जन लोग हुए घायल


 VT PADTAL