VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Sunday 25th of November 2018 | परिजनों ने एफआईआर ना लिखने पर किया बवाल

गोली लगने से होटल संचालक की मौत, परिजनों ने एफआईआर ना लिखने पर किया बवाल


रीवा । शहर में बीते दिनों सिविल लाइन थाने के समीप चली गोली में घायल हुए युवक की शनिवार को संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने हंगामा करना शुरु कर दिया.

दो दिनों पूर्व सिविल लाइन थाने के समीप हुई वारदात में घायल युवक की शनिवार को संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर कार्यवाई ना करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी बगैर लाश को ले जाने से मना कर दिया है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम पैसे की लेन देन को लेकर होटल संचालक के ऊपर कुछ बदमाशों ने बंदूक से फायर कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उसे शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि मामले को लेकर उन्होने घटना के तुरंत बाद ही पुलिस थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की परंतु पुलिस टीम के द्वारा मामले की एफआईआर लिखने में बिलंब किया गया वहीं आरोपियों की तलाशी में पुलिस टीम ने कमजोरी की है जिसके कारण आरोपी खुलेआम सड़कों पर घूम रहें हैं.

हालाकि बाद में प्रशासन के आस्वासन पर परिजनों को शांत कराया गया है. मामले की जांच सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.


चूनाभठ्ठा व्यापारी संघ के तत्वावधान में आयोजित किया गया विरोध प्रदर्शन, ओव

लक्ष्मीबाग मैरेज गार्डेन के पास दो बाइक सवार युवकों ने की महिला से लूट


 VT PADTAL