VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Sunday 25th of November 2018 | परिजनों ने एफआईआर ना लिखने पर किया बवाल

गोली लगने से होटल संचालक की मौत, परिजनों ने एफआईआर ना लिखने पर किया बवाल


रीवा । शहर में बीते दिनों सिविल लाइन थाने के समीप चली गोली में घायल हुए युवक की शनिवार को संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने हंगामा करना शुरु कर दिया.

दो दिनों पूर्व सिविल लाइन थाने के समीप हुई वारदात में घायल युवक की शनिवार को संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर कार्यवाई ना करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी बगैर लाश को ले जाने से मना कर दिया है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम पैसे की लेन देन को लेकर होटल संचालक के ऊपर कुछ बदमाशों ने बंदूक से फायर कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उसे शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि मामले को लेकर उन्होने घटना के तुरंत बाद ही पुलिस थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की परंतु पुलिस टीम के द्वारा मामले की एफआईआर लिखने में बिलंब किया गया वहीं आरोपियों की तलाशी में पुलिस टीम ने कमजोरी की है जिसके कारण आरोपी खुलेआम सड़कों पर घूम रहें हैं.

हालाकि बाद में प्रशासन के आस्वासन पर परिजनों को शांत कराया गया है. मामले की जांच सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.


मतगणना कल, भीड़ रोकने किये गये पुख्ता इंतजाम, परिणाम बताने लगायी जायेगी एलईड

जमीनी विवाद पर हुई मारपीट, आधादर्जन लोग हुए घायल


 VT PADTAL