VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 25th of November 2018 | परिजनों ने एफआईआर ना लिखने पर किया बवाल

गोली लगने से होटल संचालक की मौत, परिजनों ने एफआईआर ना लिखने पर किया बवाल


रीवा । शहर में बीते दिनों सिविल लाइन थाने के समीप चली गोली में घायल हुए युवक की शनिवार को संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने हंगामा करना शुरु कर दिया.

दो दिनों पूर्व सिविल लाइन थाने के समीप हुई वारदात में घायल युवक की शनिवार को संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर कार्यवाई ना करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी बगैर लाश को ले जाने से मना कर दिया है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम पैसे की लेन देन को लेकर होटल संचालक के ऊपर कुछ बदमाशों ने बंदूक से फायर कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उसे शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि मामले को लेकर उन्होने घटना के तुरंत बाद ही पुलिस थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की परंतु पुलिस टीम के द्वारा मामले की एफआईआर लिखने में बिलंब किया गया वहीं आरोपियों की तलाशी में पुलिस टीम ने कमजोरी की है जिसके कारण आरोपी खुलेआम सड़कों पर घूम रहें हैं.

हालाकि बाद में प्रशासन के आस्वासन पर परिजनों को शांत कराया गया है. मामले की जांच सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.


दुकान में रखे सामानों का हुआ नुकसान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आईजी ने छात्रों से नशे और अपराधों से दूर रहने की अपील, अपराधों पर लगाम लगाने क


 VT PADTAL