VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Sunday 25th of November 2018 | परिवर्तन की लहर में कांग्रेस की सरकार बनना तय: विवेक तन्खा

परिवर्तन की लहर में कांग्रेस की सरकार बनना तय, व्यापम घोटाले पर कराई जायेगी जांच : विवेक तन्खा


रीवा । कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा शनिवार को अपने अल्प प्रवास पर रीवा पहुंचे जहांपर उन्होने प्रेस वार्ता का आयोजन किया तथा भाजपा पर एक के बाद एक कई हमले किये.

विधानसभा चुनाव के समर में राजनैतिक दलों को मजबूती दिलाने को लेकर लगातार शीर्ष नातओं का दौरा जारी है जिसके लिए शनिवार को कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद तथा वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा अपने अल्प प्रवास पर रीवा पहुंचे जहां पर उन्होने पहले तो जिला अधिवक्ता संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में हिस्सा लिया उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद उन्होने प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया जिसमें उन्होने भारतीय जनता पार्टी की रणनीतियों में कई हमले किये...तथा प्रदेश की शिवराज सरकार व केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर सी दिख रही वह जहां जाते हैं वहां पर परिवर्तन की बात होती है जिससे लगता है कि सरकार बनना तय हैं. वहीं व्यपंम घोटाले पर बोलते हुए उन्होने कहा कि जब केंद्र व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी तब व्यपम की अच्छी जांच होगी. इसके साथ ही उन्होने भाजपा पर आरोप लगाये हैं कि भाजपा हर जगह कालेधन पर ही चुनाव लड़ रही है.


चूनाभठ्ठा व्यापारी संघ के तत्वावधान में आयोजित किया गया विरोध प्रदर्शन, ओव

लक्ष्मीबाग मैरेज गार्डेन के पास दो बाइक सवार युवकों ने की महिला से लूट


 VT PADTAL