VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Sunday 25th of November 2018 | परिवर्तन की लहर में कांग्रेस की सरकार बनना तय: विवेक तन्खा

परिवर्तन की लहर में कांग्रेस की सरकार बनना तय, व्यापम घोटाले पर कराई जायेगी जांच : विवेक तन्खा


रीवा । कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा शनिवार को अपने अल्प प्रवास पर रीवा पहुंचे जहांपर उन्होने प्रेस वार्ता का आयोजन किया तथा भाजपा पर एक के बाद एक कई हमले किये.

विधानसभा चुनाव के समर में राजनैतिक दलों को मजबूती दिलाने को लेकर लगातार शीर्ष नातओं का दौरा जारी है जिसके लिए शनिवार को कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद तथा वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा अपने अल्प प्रवास पर रीवा पहुंचे जहां पर उन्होने पहले तो जिला अधिवक्ता संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में हिस्सा लिया उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद उन्होने प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया जिसमें उन्होने भारतीय जनता पार्टी की रणनीतियों में कई हमले किये...तथा प्रदेश की शिवराज सरकार व केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर सी दिख रही वह जहां जाते हैं वहां पर परिवर्तन की बात होती है जिससे लगता है कि सरकार बनना तय हैं. वहीं व्यपंम घोटाले पर बोलते हुए उन्होने कहा कि जब केंद्र व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी तब व्यपम की अच्छी जांच होगी. इसके साथ ही उन्होने भाजपा पर आरोप लगाये हैं कि भाजपा हर जगह कालेधन पर ही चुनाव लड़ रही है.


मतगणना कल, भीड़ रोकने किये गये पुख्ता इंतजाम, परिणाम बताने लगायी जायेगी एलईड

जमीनी विवाद पर हुई मारपीट, आधादर्जन लोग हुए घायल


 VT PADTAL