VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 25th of November 2018 | विकास और विनाश के प्रचार पर मिलेगा वोट

मतदान के पहले रीवा की जनता का रुझान, विकास और विनाश के प्रचार पर मिलेगा वोट


रीवा । विधानसभा क्र 74 भाजपा तथा कांग्रेस दोनों पार्टियों के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है. इस सीट से बीजेपी जहां विकास पर वोट मांग रही है वहीं कांग्रेस बीजेपी के विकास को विनास बता रही है.

बीजेपी से प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ला, कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा इस सीट पर कांग्रेस तथा भाजपा के बीच में कांटे की टक्कर मानी जा रही है कारण कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा बीजेपी से बागी होकर हालही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं तथा रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा सीट से वह पूर्व में विधायक भी रहे हैं और अब वह राजेंद्र शुक्ला का विरोध करने के लिए कांग्रेस से रीवा सीट से चुनाव लड़ रहें.

लोगों का कहना है कि भाजपा को पिछले 15 वर्षों में कोई टक्कर का उम्मीदवार नहीं मिला और अब अभय मिश्रा आए हैं जो उन्हे कड़ी टक्कर दे सकते हैं लेकिन यहां पर अभय मिश्रा का विरोध खुद कांग्रेस के कुछ नेता कर रहे हैं क्योकिं पैरासूटिक लैंडिंग को टिकट देने से स्थानीय नेता नाराज हैं. जिसका फायदा बीजेपी को मिल सकता है इसके अलावा बीएसपी ने अपना कैडिडेट चेंज करके मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दे दिया है जिससे कांग्रेस के मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण होगा और यहां पर भाजपा की जीत हो सकती है.

एक ओर जहां लोगों का कहना है कि बीजेपी ने रीवा में विकास का मॉडल तैयार करके काम किया है जिसे जिताना उनकी जिम्मेदारी है. वहीं दूसरी ओर स्थानीय मुद्दों पर भाजपा प्रत्याशी का खासा विरोध भी देखने को मिला है जिसका कुछ फायदा कांग्रेस को मिलने की उम्मीद है


दुकान में रखे सामानों का हुआ नुकसान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आईजी ने छात्रों से नशे और अपराधों से दूर रहने की अपील, अपराधों पर लगाम लगाने क


 VT PADTAL