VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Sunday 25th of November 2018 | विकास और विनाश के प्रचार पर मिलेगा वोट

मतदान के पहले रीवा की जनता का रुझान, विकास और विनाश के प्रचार पर मिलेगा वोट


रीवा । विधानसभा क्र 74 भाजपा तथा कांग्रेस दोनों पार्टियों के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है. इस सीट से बीजेपी जहां विकास पर वोट मांग रही है वहीं कांग्रेस बीजेपी के विकास को विनास बता रही है.

बीजेपी से प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ला, कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा इस सीट पर कांग्रेस तथा भाजपा के बीच में कांटे की टक्कर मानी जा रही है कारण कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा बीजेपी से बागी होकर हालही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं तथा रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा सीट से वह पूर्व में विधायक भी रहे हैं और अब वह राजेंद्र शुक्ला का विरोध करने के लिए कांग्रेस से रीवा सीट से चुनाव लड़ रहें.

लोगों का कहना है कि भाजपा को पिछले 15 वर्षों में कोई टक्कर का उम्मीदवार नहीं मिला और अब अभय मिश्रा आए हैं जो उन्हे कड़ी टक्कर दे सकते हैं लेकिन यहां पर अभय मिश्रा का विरोध खुद कांग्रेस के कुछ नेता कर रहे हैं क्योकिं पैरासूटिक लैंडिंग को टिकट देने से स्थानीय नेता नाराज हैं. जिसका फायदा बीजेपी को मिल सकता है इसके अलावा बीएसपी ने अपना कैडिडेट चेंज करके मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दे दिया है जिससे कांग्रेस के मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण होगा और यहां पर भाजपा की जीत हो सकती है.

एक ओर जहां लोगों का कहना है कि बीजेपी ने रीवा में विकास का मॉडल तैयार करके काम किया है जिसे जिताना उनकी जिम्मेदारी है. वहीं दूसरी ओर स्थानीय मुद्दों पर भाजपा प्रत्याशी का खासा विरोध भी देखने को मिला है जिसका कुछ फायदा कांग्रेस को मिलने की उम्मीद है


चूनाभठ्ठा व्यापारी संघ के तत्वावधान में आयोजित किया गया विरोध प्रदर्शन, ओव

लक्ष्मीबाग मैरेज गार्डेन के पास दो बाइक सवार युवकों ने की महिला से लूट


 VT PADTAL