VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 25th of November 2018 | विकास और विनाश के प्रचार पर मिलेगा वोट

मतदान के पहले रीवा की जनता का रुझान, विकास और विनाश के प्रचार पर मिलेगा वोट


रीवा । विधानसभा क्र 74 भाजपा तथा कांग्रेस दोनों पार्टियों के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है. इस सीट से बीजेपी जहां विकास पर वोट मांग रही है वहीं कांग्रेस बीजेपी के विकास को विनास बता रही है.

बीजेपी से प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ला, कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा इस सीट पर कांग्रेस तथा भाजपा के बीच में कांटे की टक्कर मानी जा रही है कारण कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा बीजेपी से बागी होकर हालही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं तथा रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा सीट से वह पूर्व में विधायक भी रहे हैं और अब वह राजेंद्र शुक्ला का विरोध करने के लिए कांग्रेस से रीवा सीट से चुनाव लड़ रहें.

लोगों का कहना है कि भाजपा को पिछले 15 वर्षों में कोई टक्कर का उम्मीदवार नहीं मिला और अब अभय मिश्रा आए हैं जो उन्हे कड़ी टक्कर दे सकते हैं लेकिन यहां पर अभय मिश्रा का विरोध खुद कांग्रेस के कुछ नेता कर रहे हैं क्योकिं पैरासूटिक लैंडिंग को टिकट देने से स्थानीय नेता नाराज हैं. जिसका फायदा बीजेपी को मिल सकता है इसके अलावा बीएसपी ने अपना कैडिडेट चेंज करके मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दे दिया है जिससे कांग्रेस के मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण होगा और यहां पर भाजपा की जीत हो सकती है.

एक ओर जहां लोगों का कहना है कि बीजेपी ने रीवा में विकास का मॉडल तैयार करके काम किया है जिसे जिताना उनकी जिम्मेदारी है. वहीं दूसरी ओर स्थानीय मुद्दों पर भाजपा प्रत्याशी का खासा विरोध भी देखने को मिला है जिसका कुछ फायदा कांग्रेस को मिलने की उम्मीद है


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL