VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Sunday 25th of November 2018 | विकास और विनाश के प्रचार पर मिलेगा वोट

मतदान के पहले रीवा की जनता का रुझान, विकास और विनाश के प्रचार पर मिलेगा वोट


रीवा । विधानसभा क्र 74 भाजपा तथा कांग्रेस दोनों पार्टियों के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है. इस सीट से बीजेपी जहां विकास पर वोट मांग रही है वहीं कांग्रेस बीजेपी के विकास को विनास बता रही है.

बीजेपी से प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ला, कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा इस सीट पर कांग्रेस तथा भाजपा के बीच में कांटे की टक्कर मानी जा रही है कारण कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा बीजेपी से बागी होकर हालही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं तथा रीवा जिले की सेमरिया विधानसभा सीट से वह पूर्व में विधायक भी रहे हैं और अब वह राजेंद्र शुक्ला का विरोध करने के लिए कांग्रेस से रीवा सीट से चुनाव लड़ रहें.

लोगों का कहना है कि भाजपा को पिछले 15 वर्षों में कोई टक्कर का उम्मीदवार नहीं मिला और अब अभय मिश्रा आए हैं जो उन्हे कड़ी टक्कर दे सकते हैं लेकिन यहां पर अभय मिश्रा का विरोध खुद कांग्रेस के कुछ नेता कर रहे हैं क्योकिं पैरासूटिक लैंडिंग को टिकट देने से स्थानीय नेता नाराज हैं. जिसका फायदा बीजेपी को मिल सकता है इसके अलावा बीएसपी ने अपना कैडिडेट चेंज करके मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दे दिया है जिससे कांग्रेस के मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण होगा और यहां पर भाजपा की जीत हो सकती है.

एक ओर जहां लोगों का कहना है कि बीजेपी ने रीवा में विकास का मॉडल तैयार करके काम किया है जिसे जिताना उनकी जिम्मेदारी है. वहीं दूसरी ओर स्थानीय मुद्दों पर भाजपा प्रत्याशी का खासा विरोध भी देखने को मिला है जिसका कुछ फायदा कांग्रेस को मिलने की उम्मीद है


मतगणना कल, भीड़ रोकने किये गये पुख्ता इंतजाम, परिणाम बताने लगायी जायेगी एलईड

जमीनी विवाद पर हुई मारपीट, आधादर्जन लोग हुए घायल


 VT PADTAL