VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 26th of November 2018 | आदेश के बावजूद खुली मिली शराब दुकान, टीआई निलंबित

सामने आई प्राशासनिक लापरवाही, आदेश के बावजूद खुली मिली शराब दुकान, टीआई निलंबित


रीवा । विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रशासन ने शराब दुकानों को सील किया था लेकिन रविवार को कलेक्टर व एसपी के निरीक्षण के दौरान शराब की दुकान खुली मिली तथा वहां पर खड़ी जीप वाहन में अवैध शराब की खेप मिली है. जिसके बाद वाहन में सवार आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है. पूरा मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने टीआइ को निलंबित कर दिया है. कलेक्टर प्रीति मैथिल व एसपी सुशांत सक्सेना ने शनिवार रात चुनाव व्यवस्था का आकस्मिक निरीक्षण किया. देर रात अधिकारी गुढ़ पहुंचे तो वहां पर शराब दुकान खुली थी तब अधिकारी दुकान में पहुंचे जिसके सामने जीप वाहन खड़ी थी तथा वाहन में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का स्टीकर लगा हुआ था. अधिकारियों ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 6 पेटी शराब लोड थी. एसपी ने तत्काल गुढ़ पुलिस को प्वाइंट दिया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और गाड़ी में सवार युवकों सहित शराब को जब्त कर लिया गया.

बताया जा रहा है कि सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट व आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आबकारी अधिकारी द्वारा सभी दुकान व बेअर हाउस को बंद करवा दिया गया था. शराब ठेकेदार द्वारा चोरी छिपे बिक्री की जा रही थी जिससे अवैध शराब बिक्री रोकने में लापरवाही करने पर एसपी ने थाना प्रभारी दिलीप दाहिया को निलंबित कर दिया है. वहीं कलेक्टर ने शराब दुकान का लाइसेंस निरस्त करने का आदेश दिया है. उक्त कार्रवाई को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। शराब की खेप कहां ले जाई जा रही थी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL