VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Monday 26th of November 2018 | आदेश के बावजूद खुली मिली शराब दुकान, टीआई निलंबित

सामने आई प्राशासनिक लापरवाही, आदेश के बावजूद खुली मिली शराब दुकान, टीआई निलंबित


रीवा । विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रशासन ने शराब दुकानों को सील किया था लेकिन रविवार को कलेक्टर व एसपी के निरीक्षण के दौरान शराब की दुकान खुली मिली तथा वहां पर खड़ी जीप वाहन में अवैध शराब की खेप मिली है. जिसके बाद वाहन में सवार आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है. पूरा मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने टीआइ को निलंबित कर दिया है. कलेक्टर प्रीति मैथिल व एसपी सुशांत सक्सेना ने शनिवार रात चुनाव व्यवस्था का आकस्मिक निरीक्षण किया. देर रात अधिकारी गुढ़ पहुंचे तो वहां पर शराब दुकान खुली थी तब अधिकारी दुकान में पहुंचे जिसके सामने जीप वाहन खड़ी थी तथा वाहन में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का स्टीकर लगा हुआ था. अधिकारियों ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 6 पेटी शराब लोड थी. एसपी ने तत्काल गुढ़ पुलिस को प्वाइंट दिया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और गाड़ी में सवार युवकों सहित शराब को जब्त कर लिया गया.

बताया जा रहा है कि सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट व आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आबकारी अधिकारी द्वारा सभी दुकान व बेअर हाउस को बंद करवा दिया गया था. शराब ठेकेदार द्वारा चोरी छिपे बिक्री की जा रही थी जिससे अवैध शराब बिक्री रोकने में लापरवाही करने पर एसपी ने थाना प्रभारी दिलीप दाहिया को निलंबित कर दिया है. वहीं कलेक्टर ने शराब दुकान का लाइसेंस निरस्त करने का आदेश दिया है. उक्त कार्रवाई को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। शराब की खेप कहां ले जाई जा रही थी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.


बरसात के पानी में बह गया नाला, कंस्ट्रक्शन मटेरियल गुणवत्ता विहीन

पक्षपात का आरोप लगाते हुए मुस्लिम समुदाय ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


 VT PADTAL