VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Tuesday 27th of November 2018 | वायरल हुआ भाजपा नेताओं का वीडियो

वायरल हुआ भाजपा नेताओं का वीडियो, कांग्रेस ने साड़ी व पैसे बांटने के लगाए आरोप


रीवा । बीते दिनों भाजपा महिला मोर्चा के कार्यक्रम में हुई कांग्रेस वा भाजपा कार्यकर्ताओं की आपसी झूमाझटकी में आज नया मोड़ सामने आया है. जब कांग्रेस प्रत्याशी के भाई ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर भाजपा के ऊपर साड़ी वा पैसे बांटने का आरोप लगाया है. वहीं उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने की बात कही है.

मतदान के ठीक पहले चुनावी सरगर्मियां जोरों पर हैं और इन सरगर्मियो के बीच राजनैतिक दलों में अच्छी खासी तनातनी देखने को मिल रही है. रीवा के द्वारिका नगर कालोनी स्थिति ग्रीनलैंड मैरिज गार्डन में विगत दिन बीजेपी महिला मोर्चा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था  जिसपर कार्यक्रम स्थल से रीवा शहर में कांग्रेस पार्टी की रैलियों की तैयारी शुरू हो रही थी इसी बीच ग्रीनलैंड मैरिज गार्डन के बाहर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में उलझ गए.

दरअसल बात का विवाद तब शुरू हुआ जब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को यह बताया गया कि अंदर महिला मोर्चा के कार्यक्रम में स्व सहायता समूह की महिलाओं को बुलाकर साड़ी और पैसे बांटे जा रहे हैं वाद विवाद इतना बढ़ गया कि बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए उसके बाद मारपीट जैसी स्थिति निर्मित हो गई शाम तक सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें रीवा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा के भाई का जिक्र करते हुए यह बताया गया कि कांग्रेस के लोग गुंडागर्दी करते हुए महिला मोर्चा के कार्यक्रम में घुसकर मारपीट कर रहे थे आनन-फानन में कांग्रेस की ओर से भी सफाई आई तथा सफाई के साथ ही रीवा विधानसभा प्रत्याशी अभय मिश्रा के भाई ने प्रेस वार्ता कर दी जिसमें उन्होंने वीडियो फुटेज दिखाते हुए यह बताया कि वार्ड क्रमांक 25 के भाजपा पार्षद व्यंकटेश पांडे वा रीवा जिला मीडिया प्रभारी रितेश मिश्रा ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मैरिज गार्डन का गेट बंद करके अंदर पीटा है

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मामले में न्यायालय जाएंगे और मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराएंगे. वीडियो फुटेज दिखाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी के भाई ने बताया कि वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा पार्षद जो बुरी तरह से एक कार्यकर्ता को पीट रहे हैं और दूसरे फुटेज में जिला मीडिया प्रभारी रितेश मिश्रा भी कार्यकर्ता को पीटते हुए दिखाई पड़ रहे हैं इससे यह साफ होता है कि मारपीट भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने की है.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL