VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Thursday 29th of November 2018 | दिग्विजय ने कांग्रेस से की भाजपा एजेंडे की तुलना

दिग्विजय ने कांग्रेस से की भाजपा एजेंडे की तुलना, कांग्रेस को बताया आगे


मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके है जिसके बाद प्रत्याशियों का भविष्य ईवीएम में कैद है वहीं अब प्रदेश में किसकी सरकार होगी इसका फैसला 11 दिसम्बर को आएगा। लेकिन सियासी गलियारों में हलचल अब भी मची हुई है. हर कोई अपनी जीत का दावा कर रहा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने दावा किया है कि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के एजेंडे की तुलना भाजपा से कर कांग्रेस को आगे बताया है. हालांकि उन्होंने जीत का दावा नही किया है और सब कुछ भगवान पर छोड़ दिया है.

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीटर के माध्यम से सभी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है और उन्होने लिखा है कि कल के मतदान में कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के प्रति उनकी मेहनत और समर्थन के लिये आभार. ईश्वर ने चाहा तो सरकार बनेगी. नर्मदे हर.

बता दें कि राजनीतिक दलों द्वारा अपनी अपनी जीत का दवा किया जा रहा है लेकिन प्रदेश में हुए रिकॉर्ड 75 प्रतिशत मतदान ने समीकरण बदल दिए हैं. जिसके कई मायने भी निकाले जा रहे हैं. हर पार्टी इसे खुद के लिए फायदेमंद बता रही है अब देखना होगा ज्यादा वोटिंग का फैक्टर किसके लिए अच्छा और किसके लिए घातक साबित होगा. फिलहाल परिणाम का इन्तजार कर रहे नेतागण भी अब फुर्सत के पल बिता रहे हैं, लेकिन चिंता अभी भी मन में है.

दिग्विजय ने ट्वीट कर बताया कि सरकार बनने के बाद कांग्रेस का क्या एजेंडा रहेगा. एजेंडे में दिग्विजय ने युवाओं के रोजगार, उच्च शिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था औऱ कृषि समेत कई दावे किए है. वही उन्होंने भाजपा का भी एजेंडा बताया है और जमकर हमला बोला है.


मतगणना कल, भीड़ रोकने किये गये पुख्ता इंतजाम, परिणाम बताने लगायी जायेगी एलईड

जमीनी विवाद पर हुई मारपीट, आधादर्जन लोग हुए घायल


 VT PADTAL