VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Thursday 29th of November 2018 | पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, मचा बवाल

पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, क्षेत्र में मचा बवाल, लोगों ने किया चक्काजाम


मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार युवक की पुलिस ने ऐसी पिटाई कर दी कि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद नाराज लोगों ने चक्का जाम कर दिया. तथा पुलिस के खिलाफ लोगों ने लोग नारे लगाए.

बताया जा रहा है कि धनपुरी थाना क्षेत्र में सूर्यभान समेत कमल महावत व राकेश वंशकार को दीपावली के दिन पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया था. इस दौरान पुलिस ने उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस की पिटई के कारण उसके पेट मे गम्भीर चोट आ गई. जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस घटनाक्रम के बाद नाराज परिजनों समेत नगरवासियों ने आक्रोश में आकर चक्काजाम कर दिया. तथा चक्काजाम करते हुए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारे भी लगाए.  प्रदर्शनकारियों ने मांग कि है कि दोषियों पर जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की जाए.


सुंदरलाल की शव यात्रा निकाल कराया गया अंतिम दर्शन, तिवनी में किया गया अंतिम

लोकसभा: देखिये विन्ध्य की सीटों में कब-कब होगा मतदान


 VT PADTAL