VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 29th of November 2018 | पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, मचा बवाल

पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, क्षेत्र में मचा बवाल, लोगों ने किया चक्काजाम


मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार युवक की पुलिस ने ऐसी पिटाई कर दी कि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद नाराज लोगों ने चक्का जाम कर दिया. तथा पुलिस के खिलाफ लोगों ने लोग नारे लगाए.

बताया जा रहा है कि धनपुरी थाना क्षेत्र में सूर्यभान समेत कमल महावत व राकेश वंशकार को दीपावली के दिन पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया था. इस दौरान पुलिस ने उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस की पिटई के कारण उसके पेट मे गम्भीर चोट आ गई. जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस घटनाक्रम के बाद नाराज परिजनों समेत नगरवासियों ने आक्रोश में आकर चक्काजाम कर दिया. तथा चक्काजाम करते हुए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारे भी लगाए.  प्रदर्शनकारियों ने मांग कि है कि दोषियों पर जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की जाए.


विन्ध्य क्षेत्र के कमलेश्वर पटेल बने मंत्री, कहा करूंगा जिम्मेदारियों का न

टार्च की बैटरी फटने से घायल हुए पिता- पुत्र, बेटे का हाथ धड़ से अलग


 VT PADTAL