VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Friday 30th of November 2018 | 15 साल बाद सत्ता से बेदखल होगी भाजपा सरकार : दिग्विजय

मतदान के बाद आया दिग्गी का बयान, 132 से ज्यादा सीटों पर जीतेगें चुनाव, 15 साल बाद सत्ता से बेदखल होगी भाजपा सरकार


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को एमपी विधानसभा की कुल 230 सीटों में से 132 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया. बतादें कि इस बार विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान में रिकॉर्ड 75 प्रतिशत मतदान हुआ. साल 2013 की तुलना में मतदान प्रतिशत में दो प्रतिशत का इजाफा हुआ.

 

दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘हम 132 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और 15 साल बाद राज्य में बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर देंगे. 2013 के विधानसभा चुनाव में करीब तीन प्रतिशत जाली मतदाता थे। इस दफा विधानसभा चुनाव से पहले हमने मतदाता सूची से इनकी लगभग छंटनी करवा दी।’

दिग्विजय ने की कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तारीफ

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस बार चुनाव जीतने के लिए दिलो-जान लगा दिया। उन्होंने कहा, ‘इस बार कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। यह जनता और सरकार के बीच की लड़ाई है।’ यहां यह भी बता दें कि राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

 

आपकों बता दें कि 2003 में मध्य प्रदेश की सत्ता से बाहर हुई कांग्रेस इस बार वापसी का जोरदार दावा कर रही है। कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ की तिकड़ी के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ा है। अब 11 दिसंबर को आने वाले नतीजे ही तस्वीर साफ करेंगे कि यह तिकड़ी अपना काम सही से कर पाई है या फिर लगातार तीन बार से मुख्यमंत्री बन रहे शिवराज सिंह चौहान चौथी बार भी राज्य के मुख्यमंत्री बन जाएंगे और कांग्रेस का सपना टूट जाएगा।


हिमालय चली जाएंगी उमा

शिव ने नाथ से कहा, जब हमें ही करना है तो आप कुर्सी छोड़ो


 VT PADTAL