VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 4th of December 2018 | EVM से लापरवाही, 7 निलंबित, 10 को कारण बताओ नोटिस

EVM में लापरवाही पर हुई बड़ी कार्यवाही, 7 हुए निलंबित


 

विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद ईवीएम को लेकर प्रदेश में जमकर घमासान मचा हुआ है। एक के बाद एक लापरवाह कर्मचारी-अधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है। खबर है कि ईवीएम संचालन में लापरवाही और ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सात कर्मचारियों को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही दस कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।वही सागर में स्ट्रांग रुम में ईवीएम की निगरानी के लिए पांच अतिरिक्त कैमरे लगाने के निर्देश दिए गए है।

दरअसल, अनूपपूर के मौहरी में ईवीएम बटन और चुनाव रजिस्टर में दर्ज मतदाताओं के आंकड़ों में भिन्नता पाए जाने के बाद वहां एक दिसंबर को पुन: मतदान करवाया गय था। कलेक्टर एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी अनुग्रह पी ने 28 नवम्बर को विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर 87 के मतदान केंद्र 180 मौहरी में मतदान में लापरवाही पर मतदान दल के 4 सदस्यों को निलम्बित कर दिया ।

बता दे कि इसके पहले ईवीएम को लेकर होटल में ठहरने वाले शुजालपुर के सेक्टर अधिकारी सोहनलाल बजाज सहित दो कर्मचारियों को निलंबित किया था।वही सागर के खुरई में ईवीएम मशीन के देरी से पहुंचने पर नायाब तहसीलदार को निलंबित किया गया था।

 


एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’

बीजेपी के एक दर्जन मंत्रियों पर मंडराया हार का खतरा, सर्वे ने उड़ाई पार्टी की


 VT PADTAL