VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Tuesday 4th of December 2018 | EVM से लापरवाही, 7 निलंबित, 10 को कारण बताओ नोटिस

EVM में लापरवाही पर हुई बड़ी कार्यवाही, 7 हुए निलंबित


 

विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद ईवीएम को लेकर प्रदेश में जमकर घमासान मचा हुआ है। एक के बाद एक लापरवाह कर्मचारी-अधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है। खबर है कि ईवीएम संचालन में लापरवाही और ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सात कर्मचारियों को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही दस कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।वही सागर में स्ट्रांग रुम में ईवीएम की निगरानी के लिए पांच अतिरिक्त कैमरे लगाने के निर्देश दिए गए है।

दरअसल, अनूपपूर के मौहरी में ईवीएम बटन और चुनाव रजिस्टर में दर्ज मतदाताओं के आंकड़ों में भिन्नता पाए जाने के बाद वहां एक दिसंबर को पुन: मतदान करवाया गय था। कलेक्टर एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी अनुग्रह पी ने 28 नवम्बर को विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर 87 के मतदान केंद्र 180 मौहरी में मतदान में लापरवाही पर मतदान दल के 4 सदस्यों को निलम्बित कर दिया ।

बता दे कि इसके पहले ईवीएम को लेकर होटल में ठहरने वाले शुजालपुर के सेक्टर अधिकारी सोहनलाल बजाज सहित दो कर्मचारियों को निलंबित किया था।वही सागर के खुरई में ईवीएम मशीन के देरी से पहुंचने पर नायाब तहसीलदार को निलंबित किया गया था।

 


खंभे से टकराकर धड़ से अलग हुआ सिर,चलती बस में हुई घटना...

लापरवाही बरतने पर सरकार ने 17 अधिकारियों के खिलाफ दिए कार्यवाही के आदेश


 VT PADTAL