VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Tuesday 4th of December 2018 | मतगणना के पहले ही विधायक बने कांग्रेस प्रत्याशी

मतगणना से पहले कांग्रेस प्रत्याशी कैसे बने विधायक ?


 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव परिणाम 11 दिसंबर को आने हैं लेकिन उसके पहले ही एक घर के शादी का कार्ड सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल देपालपुर में परछाइयां परिवार में शादी है और इसके लिए जो आमंत्रण पत्र छपा है उसमें लिख दिया गया है कि विशेष आग्रह विधायक विशाल पटेल जो की वर्तमान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी है। जिसे लेकर बहुत अधिक बवाल खड़ा हो गया है।

दरअसल देपालपुर के वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले नीरज परछाइयां का विवाह लग्न निकलने से पहले ही विवाह पत्रिका में देपालपुर के कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल को विशेष आग्रह के रूप में विधायक विशाल जगदीश पटेल पत्रिका में छपने से सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं दुल्हे का कहना ये है कि यह हरकत किसी शरारती तत्वों की है जिनके खिलाफ देपालपुर थाने एवं अनुविभागीय अधिकारी को लिखित में शिकायत की है।

 

ज्ञात हो कि देपालपुर में यह मामला अब सुर्खियों में छाया हुआ है क्योंकि अभी आचार संहिता खत्म हुई ही नहीं है और चुनाव परिणाम आए नहीं है उसके पहले ही विशाल पटेल का नाम विशेष आग्रह के साथ साथ विधायक के रुप में लिखा गया है। जिससे पत्रिका बांटने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है।

 


6 निवेश प्रस्तावों को मंजूरी के चलते 7500 लोगों को मिलेगा रोजगार

भोपाल रेप केस की पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिलने पंहुची मंत्री इमरती देवी


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019