VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Tuesday 4th of December 2018 | मतगणना के पहले ही विधायक बने कांग्रेस प्रत्याशी

मतगणना से पहले कांग्रेस प्रत्याशी कैसे बने विधायक ?


 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव परिणाम 11 दिसंबर को आने हैं लेकिन उसके पहले ही एक घर के शादी का कार्ड सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल देपालपुर में परछाइयां परिवार में शादी है और इसके लिए जो आमंत्रण पत्र छपा है उसमें लिख दिया गया है कि विशेष आग्रह विधायक विशाल पटेल जो की वर्तमान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी है। जिसे लेकर बहुत अधिक बवाल खड़ा हो गया है।

दरअसल देपालपुर के वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले नीरज परछाइयां का विवाह लग्न निकलने से पहले ही विवाह पत्रिका में देपालपुर के कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल को विशेष आग्रह के रूप में विधायक विशाल जगदीश पटेल पत्रिका में छपने से सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं दुल्हे का कहना ये है कि यह हरकत किसी शरारती तत्वों की है जिनके खिलाफ देपालपुर थाने एवं अनुविभागीय अधिकारी को लिखित में शिकायत की है।

 

ज्ञात हो कि देपालपुर में यह मामला अब सुर्खियों में छाया हुआ है क्योंकि अभी आचार संहिता खत्म हुई ही नहीं है और चुनाव परिणाम आए नहीं है उसके पहले ही विशाल पटेल का नाम विशेष आग्रह के साथ साथ विधायक के रुप में लिखा गया है। जिससे पत्रिका बांटने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है।

 


बीजेपी के एक दर्जन मंत्रियों पर मंडराया हार का खतरा, सर्वे ने उड़ाई पार्टी की

गुजरात और कर्नाटक से सबक लेकर पार्टी ने लड़ा है चुनाव, म.प्र. में आएगी 140 से ज्या


 VT PADTAL