VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 4th of December 2018 | मतगणना के पहले ही विधायक बने कांग्रेस प्रत्याशी

मतगणना से पहले कांग्रेस प्रत्याशी कैसे बने विधायक ?


 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव परिणाम 11 दिसंबर को आने हैं लेकिन उसके पहले ही एक घर के शादी का कार्ड सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल देपालपुर में परछाइयां परिवार में शादी है और इसके लिए जो आमंत्रण पत्र छपा है उसमें लिख दिया गया है कि विशेष आग्रह विधायक विशाल पटेल जो की वर्तमान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी है। जिसे लेकर बहुत अधिक बवाल खड़ा हो गया है।

दरअसल देपालपुर के वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले नीरज परछाइयां का विवाह लग्न निकलने से पहले ही विवाह पत्रिका में देपालपुर के कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल को विशेष आग्रह के रूप में विधायक विशाल जगदीश पटेल पत्रिका में छपने से सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं दुल्हे का कहना ये है कि यह हरकत किसी शरारती तत्वों की है जिनके खिलाफ देपालपुर थाने एवं अनुविभागीय अधिकारी को लिखित में शिकायत की है।

 

ज्ञात हो कि देपालपुर में यह मामला अब सुर्खियों में छाया हुआ है क्योंकि अभी आचार संहिता खत्म हुई ही नहीं है और चुनाव परिणाम आए नहीं है उसके पहले ही विशाल पटेल का नाम विशेष आग्रह के साथ साथ विधायक के रुप में लिखा गया है। जिससे पत्रिका बांटने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है।

 


इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी,सीएम के OSD के यहाँ पड़ा छापा

स्कूली शिक्षा विभाग हुआ सख्त, कुल 35 शिक्षको पर की गई कार्यवाही


 VT PADTAL