VT Update
सतना के बदमाशों ने की रीवा में 11 वारदात, चेन स्नाचिंग जैसी तमाम अपराध करने वाले अपराधी हुए गिरफ्तार, पुलिस न ली राहत की सांस बाल दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा बच्चों की योजनाएं शुरू करें सरकार वरना आंदोलन करने के लिए होंगे बाध्य ऑनलाइन परीक्षा के बहाने पीएससी ने दोगुने कर दिए पीएससी का शुल्क 310 पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा होगी 12 जनवरी को, आयोग ने विज्ञापन जारी कर दी जानकारी नवंबर 2020 में चंद्रयान भेजने की तैयारी में हुई गलतियों पर एक रिपोर्ट, अगले साल नवंबर में चंद्र की चंद्रमा पर हो सकेगी लैंडिंग हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार 6 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ हर वर्ग के लोगों को बनाया गया मंत्री.
Tuesday 4th of December 2018 | मतगणना के पहले ही विधायक बने कांग्रेस प्रत्याशी

मतगणना से पहले कांग्रेस प्रत्याशी कैसे बने विधायक ?


 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव परिणाम 11 दिसंबर को आने हैं लेकिन उसके पहले ही एक घर के शादी का कार्ड सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल देपालपुर में परछाइयां परिवार में शादी है और इसके लिए जो आमंत्रण पत्र छपा है उसमें लिख दिया गया है कि विशेष आग्रह विधायक विशाल पटेल जो की वर्तमान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी है। जिसे लेकर बहुत अधिक बवाल खड़ा हो गया है।

दरअसल देपालपुर के वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले नीरज परछाइयां का विवाह लग्न निकलने से पहले ही विवाह पत्रिका में देपालपुर के कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल को विशेष आग्रह के रूप में विधायक विशाल जगदीश पटेल पत्रिका में छपने से सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं दुल्हे का कहना ये है कि यह हरकत किसी शरारती तत्वों की है जिनके खिलाफ देपालपुर थाने एवं अनुविभागीय अधिकारी को लिखित में शिकायत की है।

 

ज्ञात हो कि देपालपुर में यह मामला अब सुर्खियों में छाया हुआ है क्योंकि अभी आचार संहिता खत्म हुई ही नहीं है और चुनाव परिणाम आए नहीं है उसके पहले ही विशाल पटेल का नाम विशेष आग्रह के साथ साथ विधायक के रुप में लिखा गया है। जिससे पत्रिका बांटने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है।

 


शिवराज सरकार में आवंटित बंगलो की होगी होगी जाँच

सिंधिया पर फिर भरोसा जताया पार्टी ने, मिली बड़ी जिम्मेदारी


 VT PADTAL