VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Wednesday 5th of December 2018 | ईवीएम सुरक्षा पर दिल्ली पहुंची कांग्रेस की शिकायत

ईवीएम सुरक्षा पर दिल्ली पहुंची कांग्रेस की शिकायत, मुख्य चुनाव आयुक्त को सौंपा ज्ञापन


मध्य प्रदेश में चुनाव परिणाम से पहले ईवीएम को लेकर घमासान मचा हुआ है. मतदान के बाद से ही गड़बड़ी की आशंका जाहिर करते हुए ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाने के बाद कांग्रेस ने अब दिल्ली में मुख्य चुनाव आयुक्त से शिकायत की है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने दिल्ली में मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाक़ात की और मध्य प्रदेश में स्ट्रांग रुम में इवीएम के प्रति बरती जा रही लापरवाही की शिकायत की. इस दौरान कमलनाथ के साथ विवेक तन्खा और कपिल सिब्बल भी मौजूद थे.

दरअसल, मध्य प्रदेश में अलग अलग जगह पर ईवीएम की सुरक्षा में लापरवाही के मामले सामने आने के बाद कांग्रेस ने गड़बड़ी की आशंका जाहिर की थी. वहीं भाजपा और प्रशासन पर भी सवाल उठाये थे. इस बीच कमलनाथ ने दिल्ली में मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात कर शिकायत की. कमलनाथ ने बताया कि चुनाव आयोग से मध्य प्रदेश में स्ट्रांग रुम के हालातों से अवगत कराया गया है.

कमलनाथ ने चुनाव आयोग से कहा कि मध्य प्रदेश के हर जिले से शिकायत आ रही है चाहे वह EVM को लेकर हो, या चाहे मशीनों के होटल में पाए जाने को लेकर हो. कमलनाथ ने मांग की है कि संबधित अधिकारियों को चुनाव कार्य से हटाया जाए. कमलनाथ ने यह भी मांग रखी कि पहले राउंड की काउंटिंग में जबतक हर पार्टी का सिग्नेचर नहीं होता दूसरे राउंड की काउंटिंग न शुरू की जाए. पहले राउंड का रिजल्ट घोषित किया जाए फिर दूसरा राउंड शुरू हो.


खंभे से टकराकर धड़ से अलग हुआ सिर,चलती बस में हुई घटना...

लापरवाही बरतने पर सरकार ने 17 अधिकारियों के खिलाफ दिए कार्यवाही के आदेश


 VT PADTAL