VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Thursday 6th of December 2018 | पत्नी ने की पति की नृशंस हत्या, दर्ज हुई एफआईआर

पत्नी ने की पति की नृशंस हत्या, दर्ज हुई एफआईआर


रीवा । जिले के गुढ थाना अंतर्गत क्षेत्र के छोटी पाती ग्राम में पत्नी ने पती की हत्या कर दी है.  जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

दरअसल ग्राम पाती में सब्बीर खान नाम के युवक की दो पत्नियां थीं जिसके कारण दूसरी पत्नी से रोजाना घर में झगड़े जैसे हालात बने रहते थे. इसी क्रम में बुधवार की दरमियानी रात पुन; पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ तथा पत्नी ने पति की हत्या कर दी. घटना को लेकर मृतक के भाई ने बताया कि कल रात करीब आठ बजे सब्बीर सभी के सांथ बैठा था तभी दूसरी पत्नी के द्वारा चाय पीने के लिए उसे बुलाया गया तथा चाय में पत्नी के द्वारा नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोस कर दिया गया , वहीं उसके हांथ पैर बांधकर उसके शरीर पर शब्बल से कई वार किया गया, इसी बीच मृतक की चीख सुनने पर घर वालों के द्वारा दरवाजा तोड़कर देखा गया कि उसकी दूसरी पत्नी निशा वारदात को अंजाम दे चुकी थी.. मामले को लेकर एडिस्नल एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि हत्या की आरोपी पत्नी को परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच करनी शुरु कर दी है..


बरसात के पानी में बह गया नाला, कंस्ट्रक्शन मटेरियल गुणवत्ता विहीन

पक्षपात का आरोप लगाते हुए मुस्लिम समुदाय ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


 VT PADTAL