VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 6th of December 2018 | पत्नी ने की पति की नृशंस हत्या, दर्ज हुई एफआईआर

पत्नी ने की पति की नृशंस हत्या, दर्ज हुई एफआईआर


रीवा । जिले के गुढ थाना अंतर्गत क्षेत्र के छोटी पाती ग्राम में पत्नी ने पती की हत्या कर दी है.  जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

दरअसल ग्राम पाती में सब्बीर खान नाम के युवक की दो पत्नियां थीं जिसके कारण दूसरी पत्नी से रोजाना घर में झगड़े जैसे हालात बने रहते थे. इसी क्रम में बुधवार की दरमियानी रात पुन; पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ तथा पत्नी ने पति की हत्या कर दी. घटना को लेकर मृतक के भाई ने बताया कि कल रात करीब आठ बजे सब्बीर सभी के सांथ बैठा था तभी दूसरी पत्नी के द्वारा चाय पीने के लिए उसे बुलाया गया तथा चाय में पत्नी के द्वारा नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोस कर दिया गया , वहीं उसके हांथ पैर बांधकर उसके शरीर पर शब्बल से कई वार किया गया, इसी बीच मृतक की चीख सुनने पर घर वालों के द्वारा दरवाजा तोड़कर देखा गया कि उसकी दूसरी पत्नी निशा वारदात को अंजाम दे चुकी थी.. मामले को लेकर एडिस्नल एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि हत्या की आरोपी पत्नी को परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच करनी शुरु कर दी है..


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL