VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 6th of December 2018 | पत्नी ने की पति की नृशंस हत्या, दर्ज हुई एफआईआर

पत्नी ने की पति की नृशंस हत्या, दर्ज हुई एफआईआर


रीवा । जिले के गुढ थाना अंतर्गत क्षेत्र के छोटी पाती ग्राम में पत्नी ने पती की हत्या कर दी है.  जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

दरअसल ग्राम पाती में सब्बीर खान नाम के युवक की दो पत्नियां थीं जिसके कारण दूसरी पत्नी से रोजाना घर में झगड़े जैसे हालात बने रहते थे. इसी क्रम में बुधवार की दरमियानी रात पुन; पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ तथा पत्नी ने पति की हत्या कर दी. घटना को लेकर मृतक के भाई ने बताया कि कल रात करीब आठ बजे सब्बीर सभी के सांथ बैठा था तभी दूसरी पत्नी के द्वारा चाय पीने के लिए उसे बुलाया गया तथा चाय में पत्नी के द्वारा नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोस कर दिया गया , वहीं उसके हांथ पैर बांधकर उसके शरीर पर शब्बल से कई वार किया गया, इसी बीच मृतक की चीख सुनने पर घर वालों के द्वारा दरवाजा तोड़कर देखा गया कि उसकी दूसरी पत्नी निशा वारदात को अंजाम दे चुकी थी.. मामले को लेकर एडिस्नल एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि हत्या की आरोपी पत्नी को परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच करनी शुरु कर दी है..


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL