VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 6th of December 2018 | अगले 5 दिन में मध्यप्रदेश के विकास का नया दिन होने वाला है शुरू : कमलनाथ

गुजरात और कर्नाटक से सबक लेकर पार्टी ने लड़ा है चुनाव, म.प्र. में आएगी 140 से ज्यादा सीट: कमलनाथ


 

पांच दिन बाद तय हो जाएगा कि प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी। लेकिन इसके पहले सभी नेता अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय के बाद अब पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एक बार फिर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की सरकार बनेगी और 140 से ज्यादा सीटे मिलेगी।साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर कलेक्टर जैसे पदों का नाम भी बदला जाएगा। बताते चले कि इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने 126 से 132 सीटे जीतने की भविष्यवाणी की थी।वही वोटिंग के बाद कमलनाथ ने यह दूसरी बार जीत का दावा किया है।

दरअसल, कमलनाथ आज पीसीसी में प्रत्याशियों की बैठक लेने पहुंचे थे। बैठक के बाद कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा के दौरान जीत का दावा किया। नाथ ने कहा कि अगले 5 दिन में मध्यप्रदेश के विकास का नया दिन शुरू होने वाला है।मध्यप्रदेश इतिहास रचने को है। इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी और 140 से ज्यादा सीटे आएगी।उन्होंने कहा मुझे एक्जिट पोल करने वालों ने फोन किया है, कि आप जीत रहे हैं। नाथ ने कहा कि मैने एक एक क्षेत्र में अध्ययन कर यह दावा किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्यवस्था और सोच में परिवर्तन की आवश्यकता है। विभाजन की राजनीति जो दिल्ली में है वो प्रदेश में नही होनी चाहिए। कांग्रेस की सरकार बनने पर कलेक्टर जैसे पदों का नाम बदला जाएगा।

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पैसे बांटने से कुछ नही होगा। मुझे पूरा विश्वास है भाजपा के बड़े बड़े दिग्गज ये समझेंगे की मध्यप्रदेश के मददाता कितने समझदार है। भाजपा ने प्रशासनिक दुरुपयोग करने की कोशिश की थी ,लेकिन अधिकारियों ने ऐसा होने नही दिया मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं।मध्यप्रदेश के मददाताओं ने अपना वोट प्रदेश की हित में दिया है और मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस की जीत होगी।

 


खंभे से टकराकर धड़ से अलग हुआ सिर,चलती बस में हुई घटना...

लापरवाही बरतने पर सरकार ने 17 अधिकारियों के खिलाफ दिए कार्यवाही के आदेश


 VT PADTAL